Viral

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का बच्चे के साथ वीडियो शेयर किया, बोले- दिल खुश हो गया…

एक्टर अक्षय कुमार ने सोमवार को एक वीडियो साझा किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बच्चे के साथ देशभक्ति का गीत गा रहे हैं। अक्षय ने ट्विटर पर पीएम मोदी और बच्चे की भी सराहना की। क्लिप में, लड़के को ‘हे जन्मभूमि भारत’ गाते हुए सुना जा सकता है और इस दौरान पीएम मोदी हाथों से चुटकी बजाकर बच्चे का उत्साह बढ़ते नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी ने अपना एक हाथ लड़के के कंधे पर टिका दिया। जैसे ही वीडियो खत्म हुआ, पीएम मोदी लड़के को आशीर्वाद देते और प्यार से सहलाते नजर आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी इस समय जर्मनी के बर्लिन में हैं वो तीन यूरोपीय देशों की यात्रा पर हैं।

दिल खुश हो गया

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “दिल ख़ुश हो गया इस बच्चे के देश प्रेम के इतने प्यारे अन्दाज़ को देख के @narendramodi जी आपने उसे बेहद खास पल दे दिया उसकी जींदगी का।”

अक्षय ने हाल ही में अपनी दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ की पहली झलक का साझा की थी। यह एक्शन-एडवेंचर ड्रामा एक पुरातत्वविद् की कहानी है जो पौराणिक राम-सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के लिए समय की यात्रा करती हैं। यह एक ऐसी कहानी को सामने लाएगा जो भारतीय सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत में गहराई से निहित है।

अक्षय के अलावा ‘राम सेतु’ में जैकलीन फर्नांडीज, सत्यदेव और नुसरत भरुचा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है और इसे अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है।

akshay kumar

अक्षय के पास इमरान हाशमी के साथ राज मेहता की ‘सेल्फी’ भी पाइपलाइन में है। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी हैं। सेल्फी 2019 मलयालम भाषा की कॉमेडी-ड्रामा ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु ने अभिनय किया था। सेल्फी का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और अक्षय की केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा सुकुमारन के पृथ्वीराज प्रोडक्शंस और मैजिक फ्रेम्स के साथ किया गया है। अक्षय के पास पाइपलाइन में सूर्या की सोरारई पोटरु की रीमेक भी है।

Back to top button