समाचार

पिता को दे दिया डॉज! शादी के लिए लड़के की फोटो भेजी तो बेटी ने उससे नौकरी का बॉयोडेटा मांग लिया

सोशल मीडिया पर एक पिता और उसकी बेटी के बीच हुई बातचीत तेजी से वायरल हो रही है। इसमें पिता अपनी बेटी को शादी के लिए एक लड़के की फोटो भेजते हैं, और उससे उसके बारे में पूछते हैं तो बेटी ने उसका कोई जवाब नहीं दिया और उल्टे लड़के से अपनी कंपनी में काम करने के लिए उससे बॉयोडेटा मांग लिया। अब पिता की ऐसी स्थिति हो गई कि उनको समझ में नहीं आ रहा था कि लड़के के पिता को क्यो जवाब दें। लेकिन बेटी ने तो अपना काम कर दिया था। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

चैट हुई वायरल

सोशल मीडिया पर एक पिता और फिनटेक कंपनी की सह-संस्थापक बेटी के शादी के रिश्ते को लेकर बातचीत वायरल हो गई है। इस बातचीत का स्क्रीन शॉट बेटी ने साझा किया।

बेंगलुरु स्थित साल्ट कंपनी की सह-संस्थापक उदिता पॉल को उनके पिता ने एक विवाह के लिए एक रिश्ता भेजा था। उदिता पारंपरिक तरीके से जवाब देने के बजाय संभावित दूल्हे को अपनी कंपनी में रखना चाहती है। उन्होंने उस आदमी को अपना प्रोफाइल भेजने के लिए कहा था और लिंक भी दिया था। उदिता ने ‘संभावित दूल्हे के साथ यह प्रयोग’ करने के बाद अपने पिता के साथ बातचीत साझा की थी।

चैट में क्या था?

उदिता के पिता, ‘क्या हम बात कर सकते हैं? जरूरी है। तुम जानती हो कि तुमने क्या किया। तुम लोगों को वैवाहिक साइट से हायर नहीं कर सकती। अब मैं उसके पिता को क्या जवाब दूं । मैंने तुम्हारा मैसेज देखा तुमने उसे इंटरव्यू लिंक और रिज्यूम भेजने के लिए कहा है। रिप्लाई यू क्रेजी गर्ल।’

उदिता का जवाब: ‘फिनटेक का 7 साल का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। हम हायरिंग कर रहे हैं। मुझे माफ करिए।’

पिता और बेटी के बीच हुई ये चैट जमकर वायरल हो रही है। इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

Back to top button