बॉलीवुडसमाचार

मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, बेहोशी की हालत में दिखे, बेटे ने दी सेहत के बारे में जानकारी

अपने जमाने के सुपर स्टार एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब हो गई है। उनकी अस्पताल के बेड पर बेहोशी की हालत में लेटे हुए तस्वीर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी घबराए हुए हैं। ये तस्वीर बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।तस्वीर वायरल होने के बाद एक्टर की हेल्थ को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं।

हॉस्पिटल से वायरल हुई फोटो

अस्पताल से मिथुन की तस्वीर कई अगल-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर की जा रही है। मिथुन को इस हालत में देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं।

बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अब एक्टर की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया- मिथुन चक्रवर्ती को किडनी के स्टोन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वायरल तस्वीर हॉस्पिटल की ही है, जिसमें वो बेहोशी की हालात में बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब एक्टर की सेहत बिल्कुल ठीक है और उन्हें बेंगलुरु के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। वे बिल्कुल फिट और फाइन हैं।

फैंस ने ली राहत की सांस

मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद अब उनके लाखों फैंस ने राहत की सांस ली है। सभी लोग एक्टर से जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव Dr. Anupam Hazra ने भी मिथुन चक्रवर्ती की फोटोज को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए एक्टर के जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में कलर्स के शो हुनरबाज में देखा गया था। मिथुन चक्रवर्ती इस शो के जज थे और इस दौरान उन्होंने अपने खास अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। मिथुन को इस साल की ऐतिहासिक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में भी देखा गया। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहना मिली।

Back to top button