समाचार

राज ठाकरे की रैली के बाद तिलमिलाई ओवैसी की पार्टी, AIMIM सांसद ने MNS को दी ये धमकी

राज ठाकरे की औरंगाबाद रैली के बाद ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम तिलमिला गई है। इस पार्टी के सांसद ने भी धमकी भरे लहजे में कह दिया है कि हम भी चुप नहीं बैठेंगे राज ठाकरे को उन्ही के अंदाज में जवाब देंगे।

आपको बता दें कि औरंगाबाद में राज ठाकरे ने 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा लेने के अल्टीमेटम को दोहराया है और कहा है कि 3 मई ईद है, लेकिन 4 मई हमारी है, 3 मई के बाद जो होगा उसकी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी।

AIMIM सांसद की धमकी

राज ठाकरे के अल्टीमेटम पर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के सांसद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, हमारे मुंह में भी जुबान है, राज ठाकरे जिस अंदाज में बोलेंगे, हम भी इसका जवाब उसी अंदाज में दे सकते हैं।

इम्तियाज जलील ने पूछा, राज ठाकरे ने सभा के लिए औरंगाबाद ही क्यों चुना है? उन्होंने कहा, अब इन दिनों हर राजनीतिक पार्टी यह सोच रही है कि अपनी राजनीति चमकाने के लिए देश को जलाना होगा। जलील ने कहा, कहा, राज ठाकरे का वर्चस्व कम हो रहा है।

आपकी सभा में लोग आएंगे और सुनकर चले जाएंगे लेकिन आज की युवा पीढ़ी जो है वह बहुत ज्यादा होशियार हो चुकी है। उसे अपनी नौकरी, कारोबार और परिवार की चिंता है।

औरंगाबाद से AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, राज ठाकरे अगर चाहते तो महंगाई पर बोलते, बेरोजगारी पर कुछ कहते, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोलते, लेकिन नहीं इन्हें तो सिर्फ लाउडस्पीकर पर ही बोलना है।

जलील ने 4 मई तक के अल्टीमेटम पर कहा, यह मसला लॉ एंड ऑर्डर का है। सुप्रीम कोर्ट ने इस पर जो फैसला दिया था, उसे देखकर सरकार फैसला ले। सांसद जलील ने महाराष्ट्र पुलिस ने राज ठाकरे और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है।

Back to top button