राजनीति

मोदी ने ममता को ‘लाल मिर्च का पेस्ट’ बनाने का फॉर्मूला बताया, इस बातचीत का वीडियो जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर सियासी जगत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी के बीच हल्की-फुल्की बातचीत और गपशप का वीडियो है। राजनीतिक रूप से धुर विरोधी इन दोनों नेताओं की सद्भावपूर्ण बातचीत पर पूरे देश से कमेंट आ रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

मोदी और ममता राजनीति में भले ही एक दूसरे के कट्टर विरोधी हों, लेकिन दोनों के बीच पर्सनल केमिस्ट्री बहुत ही लाजवाब है। इनके बीच की इसी जबरदस्त केमिस्ट्री का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों लाल मिर्च पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो बीते शनिवार का है जब ममता बनर्जी दिल्ली में मुख्यमंत्रियों और हाई कोर्ट्स के चीफ जस्टिसों के कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने आईं थी।

टी-ब्रेक का है वीडियो

दिल्ली के विज्ञान भवन में शनिवार को देशभर के हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीशों और मुख्यमंत्रियों का दो दिवसीय सम्मेलन हुआ। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमणा भी शामिल हुए। बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं। सम्मेलन का उद्घाटन सत्र समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित अधिकांश मुख्यमंत्रियों से चाय पर मुलाकात की। विज्ञान भवन में हुए कॉन्फ्रेंस का उद्घाटन सत्र समाप्त होने के बाद टी ब्रेक हुआ, तब पीएम मोदी और ममता बनर्जी की मुलाकात हुई।

लाल मिर्च का वो नुस्खा!

इसी दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जब मोदी ममता दीदी को लाल मिर्च पर कुछ टिप्स देते दिखे। वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी ममता को लाल मिर्च के बारे में कुछ बता रहे हैं। दीदी भी उनके लाल मिर्च वाले नुस्खे को बड़े ध्यान से सुनती दिख रही हैं। वीडियो में सीजेआई एनवी रमण भी पास में खड़े दिख रहे हैं। वीडियो में मोदी लाल मिर्च के बारे में ममता को बताते नजर आ रहे हैं कि उसे कूटकर किस तरह भरा जाए।


इससे पहले सम्मेलन के दौरान ममता की एक फोटो भी चर्चा का विषय बनी थी। इस फोटो में वो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सौहार्दपूर्ण माहौल में मुस्कुराकर बात करती दिख रही हैं। जबकि, योगी उनको बैठने के लिए कुर्सी आगे करके दे रहे हैं। बता दें कि सम्मेलन में सबकी नजरें ममता पर ही थीं। इसकी वजह ये कि मोदी या दूसरे नेताओं से वो किस तरह का संपर्क बनाती हैं।

आपको बता दें, पीएम मोदी और ममता बनर्जी राजनीतिक मंचों पर एक दूसरे के खिलाफ जितनी कड़वाहट दिखाते हैं, उनके बीच निजी रिश्तों में उतनी ही ज्यादा मिठास है। दीदी अक्सर प्रधानमंत्री को बंगाल के मशहूर आम भेजा करती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कई बार कह चुके हैं कि वह ममता बनर्जी का काफी सम्मान करते हैं और दीदी भी उन्हें काफी इज्जत देती हैं।

Back to top button