बॉलीवुड

कॉलेज दोस्तों के साथ दुबई में कहर ढा रही है शाहिद की पत्नी मीरा, पूल में नहाते हुए Video वायरल

हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं. मीरा राजपूत एक सेलिब्रिटी न होते हुए भी किसी बॉलीवुड अदाकारा की तरह लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर भी मीरा की अच्छी खासी फॉलोइंग है.

mira rajput

मीरा को एक स्टार वाइफ होने का पूरा पूरा फायदा मिलता है. बता दें कि इन दिनों मीरा विदेश में है. वे इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ दुबई में जमकर एन्जॉय कर रही हैं. पति शाहिद कपूर को छोड़कर मीरा अपनी गर्ल गैंग के साथ दुबई निकल चुकी हैं. जहां से वे तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा कर रही है.

mira rajput

मीरा राजपूत अपने कॉलेज टाइम की दोस्तों के साथ इस समय दुबई में लुत्फ़ उठा रही है. मीरा ने हाल ही में लंच टाइम की तस्वीरें शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस दौरान मीरा ब्लू ड्रेस और पीले ईयरिंग्स के साथ नजर आईं.

mira rajput

तस्वीर में आप देख सकते है कि मीरा पिज्जा और सॉफ्ट ड्रिंक एंज्वॉय कर रही हैं. अपनी दोस्तों सेजल कुकरेजा और सुहाविनी सिंह के साथ दुबई गई मीरा ने इस तस्वीर के अलावा वीडियो और इंस्टा पर भी कई स्टोरी साझा की है. तस्वीर पर मीरा की सास और शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”ओहो’. साथ ही उन्होंने फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट किया है.

mira rajput

वहीं मीरा की एक दोस्त ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”तुम पिज्जा से भी ज्यादा अच्छी लग रही हो”. जबकि मीरा ने अपनी दोस्त के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा है कि, ”तुम पिज्जा से भी ज्यादा अच्छी लग रही हो”. वहीं मीरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वे अपनी दोनों दोस्तों के साथ पूल के अंदर नजर आ रही हैं. वीडियो साझा करने के साथ मीरा ने लिखा है कि, ”गर्ल्स ट्रिप : मेरी लड़कियों के साथ दुनिया के शीर्ष पर”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


अपनी एक पोस्ट में अपनी दोस्तों के बारे में बात करते हुए मीरा रजपूत ने लिखा है कि, ”हम कॉलेज के समय से दोस्त हैं. कई यादगार रातों के अलावा 7 सालों बाद हम गर्ल्स ट्रिप पर हैं. लेक्चर हॉल हो या दुनिया के टॉप पर जाएं, कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं”.

mira rajput

अपनी कॉलेज की दोस्तों के साथ मीरा भरपूर एन्जॉय कर रही है. वे अब तक दुबई में कई जगहों पर घूम चुकी है.

mira rajput

mira rajput

Back to top button