समाचार

दहेज उत्पीड़न का अजीबोगरीब मामला, पत्नी का वीभत्स रेप, कहा-ससुराल नहीं तो यूट्यूब से आएंगे पैसे

दहेज के दानव एक नया कुरूप चेहरा सामने आया है, ये नया चेहरा कुरूप होने के साथ-साथ वीभत्स या बेहद घिनौना भी है। जिसमें एक पति और ससुरालवालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर अपनी पैसे की हवस को बेहद घिनौने तरीके से पूरी करने की कोशिश की। इसमें पति ने अपनी पत्नी का बर्बर रेप करवाया फिर उसे शूट कर यूट्यूब पर डाल दिया और कहा अब जो पैसे मैं ससुरालवालों से चाहता हूं वो अपने आप मेरे एकाउंट में पहुंच जाएंगे। क्या है पूरा मामला आपको बताते हैं।

पत्नी से गैंगरेप को शूट किया

राजस्थान के भरतपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां कथित तौर एक पति ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपनी पत्नी से सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना के पीछे का कारण युवक को दहेज न मिलना बताया जा रहा है। पति पर आरोप यह भी है कि उसने पत्नी के साथ किये गए सामूहिक दुष्कर्म को फिल्माया और फिर मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपलोड भी कर दिया।

गैंगरेप के बाद पुलिस के पास पहुंची पत्नी

इस मामले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसमें कहा गया है कि पति ने हैवानियत को अंजाम देने के बाद कथित तौर पर अपनी पत्नी से कहा कि वह यूट्यूब पर अपलोड किये गए उसके अश्लील वीडियो से दहेज के पैसे कमाएगा। इस मामले में पीड़िता ने पति और उसके दो रिश्तेदारों के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है।

कमान पुलिस स्टेशन, भरतपुर के एसएचओ दौलत साहू ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है, जिसमें उसका पति और दो रिश्तेदार शामिल हैं। साथ ही चर्चा है कि यूट्यूब पर एक अश्लील वीडियो अपलोड किया गया था, हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि, उसके ससुराल वाले दहेज को लेकर काफी समय से परेशान कर रहे थे।

दहेज नहीं मिलने पर हुआ दुष्कर्म

पीड़िता के मुताबिक, जब ससुराल वालों को दहेज नहीं दिया गया तो पति के साथ उनके रिश्तेदारों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस पूरे घिनौने और वीभत्स काम को फिल्माया गया और फिर उन वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। पीड़िता की शादी साल 2019 में हरियाणा में हुई थी।

शादी के बाद से दहेज ही उत्पीड़न

साल 2019 से ही उसे ससुराल वाले दहेज के रूप में 1.5 लाख रुपयों को लेकर परेशान कर रहे थे। इस वजह से वह अपने मायके लौट आई थी। लेकिन, कुछ दिन बाद पति ने उसे बहला-फुसलाकर अपने घर वापस बुला लिया था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति ने अश्लील वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करते हुए कहा था, वो लोग (ससुराल पक्ष) मुझे दहेज नहीं दे सकते; लेकिन यूट्यूब पर इस वीडियो को डालकर उतनी ही कमाई करूंगा।

Back to top button