समाचार

महंगा नींबू बना जान का दुश्मन, तोड़ने पर सास-ननद ने पीट-पीटकर कर दी बहू की हत्या

इन दिनों नींबू बड़े महंगे चल रहे हैं। एक आम गरीब इंसान इसे खरीदने से पहले दस बार सोचता है। सोशल मीडिया पर तो महंगे नींबू को लेकर कई मीम्स भी बन रहे हैं। लोग नींबू की तुलना डायमंड से कर रहे हैं। बोल रहे हैं जिसके घर नींबू का पेड़ है वह तो इस समय अमीर है। लेकिन किसी को नहीं पता था कि ये महंगे नींबू सिर्फ मजाक मस्ती वाली बातों तक ही सीमित नहीं रहेंगे। इनकी वजह से किसी की हत्या तक हो जाएगी।

नींबू ने ली बहू की जान

दरअसल बिहार में नींबू की वजह से सास-ननद द्वारा बहू की कथित हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि सास-ननद को बहू का नींबू तोड़ना पसंद नहीं आया। इसके चलते उन्होंने बहू से मारपीट की और उसका गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल सास और ननद दोनों फरार है। यह पूरी घटना बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो थाना के चैनपुर गांव की बताई जा रही है।

मृतक महिला की पहचान काजल देवी के रूप में हुई है। वह चैनपुर गांव के रहने वाले सुनील बैठा की पत्नी थी। महिला का पति और ससुर दूसरे प्रदेश में मजदूरी करते हैं। जब उन्हें इस बात की जानकारी लगी तो वे भी दंग रह गए। सुनकर यकीन नहीं हुआ कि एक महंगे नींबू ने इस कदर परिवार में कत्लेआम मचा दिया।

सास-ननद ने गला दबा मार दिया

फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम होगा जिसके बाद कुछ और स्थिति क्लियर होगी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सास और ननद की तलाश की जा रही है। वहीं मृतक महिला के मायके वालों को भी सूचना दे दी गई है।

उधर एक नींबू को लेकर मारपीट और गला दबा हत्या होने की बात से इलाके में खलबली मची हुई है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। अभी ये भी स्पष्ट नहीं है कि नींबू तोड़ने को लेकर बहू और सास-ननद के बीच क्या लड़ाई-झगड़ा हुआ। बहू नींबू चुरा रही थी या बिना पूछे तोड़ रही थी।

Back to top button