बॉलीवुड

सारा तेंदुलकर जल्द कर सकती हैं बॉलिवुड डेब्यू! सचिन की बेटी पहले से मॉडलिंग कर रही हैं

पिछले काफी समय से क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बॉलिवुड (Bollywood) में डेब्यू की अटकलें चल रही हैं। फैन्स पिछले कई सालों से सारा के ऐक्टिंग डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। अब एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सारा की भी फिल्मों में काफी दिलचस्पी है और वह जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू कर सकती हैं।

‘बॉलिवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट की मानें तो सारा की एक नजदीकी सूत्र ने बताया है कि जल्द ही उनका बॉलिवुड डेब्यू हो सकता है। सूत्र ने बताया, ‘सारा का ऐक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और यहां तक कि उन्होंने ऐक्टिंग के गुर भी सीखे हैं क्योंकि वह कुछ ब्रैंड्स का एंडोर्समेंट कर रही हैं। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई की है। लेकिन 24 साल की सारा अपना करियर ग्लैमर वर्ल्ड में बनाना चाहती हैं।

सूत्र ने आगे बताया, ‘सारा ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहती हैं इसलिए उनकी ऐक्टिंग स्किल लोगों को अचंभे में डाल सकती हैं। वह काफी टैलेंटेड हैं और सारा पैरंट्स उनके फैसलों में काफी सपोर्टिव हैं। सारा प्रफेशनल मॉडल हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं।’ बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं।

गौरतलब है कि कुछ साल पहले कुछ ऐसी खबरें भी सुर्खियों में रही थीं कि सारा तेंदुलकर जल्द ही शाहिद कपूर के ऑपोजिट बॉलिवुड डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि तब सचिन तेंदुलकर ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। तब सचिन ने कहा था, ‘सारा अभी अपनी पढ़ाई को इंजॉय कर रही हैं।’ तो क्या अब सारा ने अपना विचार बदल दिया है? अब यह वक्त के साथ ही पता चलेगा कि सारा ऐक्टिंग में कदम रखती हैं या नहीं।

आपको बता दें कि किक्रेटर सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर पॉप्यूलैरिटी के मामले में अपने पिता से कम नहीं हैं। अपनी खूबसूरती के कारण वह हमेशा लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं। फैंस के मामले में भी सारा काफी आगे हैं, सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उन्हें एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर अभी उनके 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Back to top button