समाचार

केरल के शिक्षा मंत्री ने पकड़ा AAP विधायक का झूठ, दिल्ली मॉडल और आतिशी की असलियत बताई

केरल के शिक्षा मंत्री वी सिवानकुट्टी ने आप (AAP) विधायक आतिशी के झूठ को पकड़ने का दावा किया है। वी सिवानकुट्टी ने कहा कि केरल के अधिकारियों को ‘दिल्ली मॉडल’ (Delhi Model) का अध्य्यन करने के लिए दिल्ली भेजने की बात सरासर गलत है। केरल से किसी को भी नहीं भेजा गया है। बल्कि खुद दिल्ली के अधिकारी ‘केरल मॉडल’ का अध्ययन करने आए थे।

केरल के मंत्री ट्वीट कर सच बताया

केरल के शिक्षा मंत्री वी सिवानकुट्टी ने ट्वीट किया, ‘केरल के शिक्षा विभाग ने ‘दिल्ली मॉडल’ के बारे में जानने के लिए किसी को नहीं भेजा है। साथ ही, पिछले महीने ‘केरल मॉडल’ का अध्ययन करने के लिए दिल्ली से आए अधिकारियों को हर संभव मदद दी गई थी। हम जानना चाहेंगे कि आप विधायक ने किन ‘अधिकारियों’ का स्वागत किया।’

AAP विधायक आतिशी ने किया था दावा

इससे पहले आप विधायक आतिशी ने ट्वीट कर बताया था कि कालकाजी में हमारे एक स्कूल में केरल के अधिकारियों की मेजबानी करना अद्भुत था। वे हमारे शिक्षा मॉडल को समझने और अपने राज्य में लागू करने के इच्छुक थे। यह अरविंद केजरीवाल सरकार का राष्ट्र निर्माण का विचार है। सहयोग से विकास।

आतिशी ने तस्वीर भी शेयर की थी

बता दें कि आप विधायक आतिशी ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर कीं, जिसमें 4 लोग उनके साथ दिल्ली के एक स्कूल में मौजूद नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आतिशी ने दावा किया कि केरल के अधिकारी ‘दिल्ली मॉडल’ को समझने के लिए केरल से आए।

आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद आम आदमी पार्टी काफी उत्साह में दिख रही है। पार्टी को लग रहा है कि वो पूरे देश में कांग्रेस का विकल्प बन सकती है। लेकिन शायद इस अति उत्साह में वो कई झूठे दावे भी कर बैठ रही है जैसा कि आतिशी के इस ट्वीट पर केरल के मंत्री ने निशाना साधा है।

Back to top button