दिलचस्पसमाचार

मजदूर पिता का सपना पूरा करने गांव में हेलिकॉप्टर ले आया बेटा, दुल्हन को शान से ले गया ससुराल

शादी का सीजन शुरू हो चुका है। हर जगह शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही है। सभी की यही कोशिश है कि उनकी शादी सबसे अनोखी और यादगार हो। हर कोई उनकी शादी को याद रखे। ऐसे में दूल्हा-दुल्हन शादी को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। नए-नए प्रयोग कर सुर्खियों में आ रहे हैं। अब राजस्थान के धौलपुर में हुई इस अनोखी शादी को ही ले लीजिए।

हेलिकॉप्टर से बारात लाया मजदूर का बेटा

यहां एक मजदूर का बेटा अपनी दुल्हनियां को लेने हेलिकॉप्टर में सवार होकर गया। दूल्हे महेंद्र सिंह बताते हैं कि उनके पिता का हमेशा से सपना था कि वह हेलिकॉप्टर से बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे। ऐसे में आज उनके बेटे ने ये सपना पूरा कर दिया। बेटा महेंद्र मध्य प्रदेश के पन्ना में द्वितीय श्रेणी में शिक्षक है।

जब बेटे को पिता के सपने के बारे में पता चला तो उसने अपनी शादी के पहले हेलिकॉप्टर बुक करवा दिया। इतना ही नहीं उसने इसके लिए सरमथुरा उपखंड के मीनेश भगवान मंदिर के पास एक हेलीपैड भी बनवाया। इस हेलिकॉप्टर में उनके साथ एससी आयोग अध्यक्ष एवं बसेड़ी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा भी बाराती बनकर बैठे। उन्होंने दूल्हा और दुल्हन को दिल से आशीर्वाद दिया।

गांव वालों ने किया जोरदार स्वागत

दूल्हा महेंद्र सिंह मीणा मुख्य रूप से उमरेह गाँव का रहने वाला है। वह हेलिकॉप्टर से बारात लेकर बाड़ी के कसौटी खेड़ा गया था। उसका हेलिकॉप्टर जैसे ही दुल्हन के गाँव में उतरा तो लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हर कोई दूल्हे का यह शाही अंदाज देख दंग रह गया। सभी ने दूल्हे का जोरों शोरों से स्वागत किया।

बताते चलें कि दूल्हे महेंद्र सिंह के तीन बेटियां और दो बेटे हैं। उनके पास लगभग 6 बीघा जमीन है। जब बेटे ने उनका हेलिकॉप्टर वाला सपना पूरा किया तो वह बड़े खुश हुए। उन्होंने बेटे बहू को उज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। अब ये शादी पूरे गाँव में चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई दूल्हे की तारीफ कर रहा है।

वैसे बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब शादी में हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल हुआ हो। इसके पहले भी गाँव में कई लोग हेलिकॉप्टर से दुल्हन को लेने जा चुके हैं। गांवों में हेलिकॉप्टर का आना और इसमें बैठना बहुत बड़ी बात होती है। ये यहां कई लोगों का सपना भी आता है।

Back to top button