बॉलीवुड

विवेक ओबरॉय का ऐश्वर्या से ब्रेकअप पर टूट गया था दिल, बोले-ऐसा लगता था मुझे धोखा दिया गया…

फिल्मी दुनिया में हीरो-हीरोइन के अफेयर की खबरें काफी आम हैं। कुछ खबरें तक सुर्खियां बनती हैं जब उनका ब्रेकअप हो जाता है। कुछ ऐसी ही कहानी दो बड़े सितारों की रही। पहले प्यार और फिर ब्रेकअप। हम विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की बात कर रहे हैं। एक समय में दोनों के बीच अफेयर चल रहा था।

Vivek Oberoi

विवेक और ऐश्वर्या एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। एक बार तो लगा जैसे दोनों शादी कर लेंगे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और दोनों का रिश्ता टूट गया। विवेक इस ब्रेकअप के बाद काफी टूट गए थे। उनको लगने लगा था जैसे किसी ने उनको धोखा दे दिया। आइए आपको उनसे जुड़ा किस्सा बताते हैं।

सलमान से रिश्ता टूटने के बाद आए थे करीब

बॉलीवुड में सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर बहुत चर्चा में रहा था। हालांकि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद सलमान खान ने ऐश के घर के बाहर हंगामा भी किया था। दोनों ही इस रिश्ते के टूटने से परेशान थे। सलमान की हालत तो ज्यादा ही बुरी हो गई थी। उनके घरवाले तक उनकी चिंता करने लगे थे।

aishwarya rai and vivek oberoi

वहीं दूसरी ओर इस बुरे वक्त में ऐश्वर्या का सहारा विवेक ओबरॉय बने थे। वो उन दिनों कई हिट फिल्में देकर सुपर स्टार बन चुके थे। इसके बाद दोनों करीब आने लगे। हालांकि दोनों का रिश्ता भी ज्यादा टिक नहीं सका और ब्रेकअप हो गया। इस रिश्ते के टूटने के बाद विवेक काफी परेशान थे और अकेला महसूस करने लगे थे।

विवेक धोखा खाए इंसान की तरह महसूस करने लगे

विवेक ने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री से जब उनका ब्रेकअप हुआ तो वो काफी टूट गए थे। उनको लगने लगा था जैसे उनको धोखा दिया गया है। विवेक ने बताया कि प्यार में वो कभी सफल नहीं हुए। उनका अनुभव काफी बुरा रहा। ऐश्वर्या से रिश्ता टूटना तो सबसे खराब अनुभव था।

aishwarya rai and vivek oberoi

दोनों का साल 2003 में ब्रेकअप हो गया था। खबरें आई थीं कि विवेक और ऐश्वर्या के रिलेशन से सलमान खान काफी नाराज हो गए थे। उनके ऊपर विवेक ने धमकी देने तक का आरोप लगा दिया था। वहीं सलमान पर ये भी आरोप था कि वो विवेक का करियर खत्म करने की भी कोशिश करने लगे थे।

2010 में प्रियंका से कर ली शादी

ऐश्वर्या से रिलेशन के बाद विवेक का फिल्मी करियर ग्राफ भी डाउन हो गया। लोग इसकी वजह सलमान खान को ही बताते हैं। खबरें थीं कि सलमान उनको फिल्में ही नहीं मिलने देते थे। हालांकि विवेक अब पुरानी यादों से आगे बढ़ गए। उन्होंने साल 2010 में प्रियंका अल्वा नाम की लड़की के साथ शादी कर ली थी।

Salman khan and Vivek Oberoi

विवेक अब दो बच्चों के पिता भी हैं। वो अब कम ही फिल्मों में नजर आते हैं। वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या राय भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं। उन्होंने भी विवेक से ब्रेकअप के बाद बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला कर लिया था। उनकी शादी अभिषेक बच्चन से हुई है। दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है।

Back to top button