बॉलीवुड

क्या गाना भी गा सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, लाइव शो के दौरान हुआ सिंगिंग का टेस्ट, देखिए Video

प्रियंका चोपड़ा मल्टी-टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। एक्टिंग के अलावा उन्होंने सिंगिंग और प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया है। सिंगिंग के दौरान उनके 2 गाने हिट भी हुए थे। लेकिन फैंस को ये भरोसा नहीं था प्रियंका ने ये गाना खुद गाया है। जिसके बाद उनका भरे मंच सिंगिंग का टेस्ट हुआ। इस टेस्ट में प्रियंका फेल हुईं पास आपको आगे बताते हैं।

प्रियंका ने 3 गाने गाए हैं

जब प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपना सफर शुरू कर रही थीं, तो उन्होंने अपने गाने रिकॉर्ड किए थे। प्रियंका चोपड़ा  एक बहुमुखी प्रतिभा की धनी कलाकार हैं। वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं, शानदार प्रोड्यूसर हैं और गायक भी हैं। प्रियंका ने साल 2013 में दो अंग्रेजी गाने गाए थे- एक्जॉटिक और इन माई सिटी। इन गानों के रिलीज होते ही तहलका मच गया था और लोगों को प्रियंका चोपड़ा के एक और टैलेंट के बारे में पता चला था।

Exotic और In My City के रिलीज होने के बाद लोग ये जानना चाहते थे कि क्या वाकई प्रियंका गा सकती हैं? और इस सवाल का जवाब एक लाइव शो में मिला

लाइव शो में हुआ टेस्ट

प्रियंका चोपड़ा  के दो गाने रिलीज होने के कुछ महीनों बाद एक्ट्रेस अपने तीसरे सॉन्ग ‘आई कान्ट मेक यू लव मी’ की रिलीज को लेकर एक शो में पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस से एक फैन ने गाना गाने को कह दिया, ये डिमांड सुनकर प्रियंका पहले तो थोड़ा सकपकाईं लेकिन फिर गाना गाने के लिए तैयार हो गईं। उन्होंने उस फैन को भी स्टेज पर बुलाया, जिसने एक्ट्रेस को गाने के लिए कहा था।

डिमांड पर स्टेज पर प्रियंका चोपड़ा ने गाना शुरू कर दिया। शुरू में तो प्रियंका बेहतरीन गा रही थीं, लेकिन बाद में उनके सुर थोड़े इधर-उधर हो गए थे। जिसके बाद एक्ट्रेस को उनकी सिंगिंग के लिए ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने अब तक वही तीन गाने गाए हैं, जो उन्होंने साल 2013-14 के बीच में गाए थे। इसके बाद प्रियंका ने अपना पूरा ध्यान एक्टिंग की तरफ ही दे दिया।

बेटी का नाम रखा- मालती मैरी चोपड़ा जोनस

priyanka chopra

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा  इन दिनों अपने पारिवारिक जीवन का आनंद उठा रही हैं। उन्होंने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की और इसी साल वो एक बच्ची की मां बनी हैं। जिसका नाम हाल ही में सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका और निक की बच्ची का नाम है- ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’. इस नाम को जानने के बाद फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

Back to top button