समाचार

लो आ गया..अंग्रेज PM का बुल्डोजर: गुजरात में बोरिस ने बुलडोजर पर दिखाया जलवा, कमेंट की भरमार

अब ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन बुल्डोजर पर अपना जलवा दिखाया है। उन्होंने भारत में अपनी बुल्डोजर वाली छवि दिखाने की कोशिश की। आपको बता दें कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन दो दिनों के भारत दौरे पर हैं। गुरुवार सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे के बाद उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान वह हलोल के JCB फैक्ट्री में गए। आपको बता दें कि JCB भारत में अपना छठा प्लांट लगाया है। बोरिस वहां एक JCB पर चढ़ गए और इसकी सवारी भी की। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल फोटो पर कमेंट की भरमार

JCB से लटके ब्रिटिश प्रधानमंत्री की फोटो पर लोग कई मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बुलडोजर मॉडल अब इंटरनेशनल हो चुका है। दूसरे यूजर ने लिखा- अब जेसीबी तेरा भाई चलाएगा।

मीडिया से बातचीत में बोरिस जॉनसन ने कहा- अब तक के ट्रिप का एक्सपीरियंस शानदार रहा है। गुजरात में होना भी बड़े सौभाग्य की बात है। गुजरात अद्भुत जगह है। जैसा कि. आप जानते हैं यूके में गुजराती कम्युनिटी की बड़ी जनसंख्या है। जो कि भारत और यूके के रिश्ते का अहम हिस्सा है।

बोरिस ने बताया कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा- हमलोग ट्रेड, सिक्योरिटी और दूसरे जरूरी मुद्दों पर बातचीत करेंगे।

इससे पहले इंडिया पहुंचते ही बोरिस ने एक ट्वीट किया था। और लिखा- भारत में होना मजेदार है, दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र। मैं दोनों देशों के रिश्तों में बहुत संभावनाएं देखता हूं। हमलोग साथ आकर बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं। हमारी मजबूत पार्टनरशिप जॉब, विकास और नए संभावनाओं. के क्षेत्र में काम कर रही है। आने वाले समय में हम इस साझेदारी को और मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे।

बता दें कि बोरिस ने अपने दौरे की शुरुआत साबरमती आश्रम के विजिट से की। उन्होंने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान बोरिस ने चरखा भी चलाया. साबरमती आश्रम से निकले वक्त उन्होंने विजिटर बुक में लिखा- इस असाधारण शख्सियत के आश्रम में आना एक सौभाग्य की बात है।

इसके बाद उन्होंने देश के जाने माने बिजनसमैन गौतम अडानी से भी मुलाकात की। बातचीत के बाद अडानी ने बोरिस के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की।

Back to top button