बॉलीवुड

आशा भोसले के चरणों में बैठी एक्ट्रेस मौनी रॉय, कहा- मेरा सपना सच हो गया, तस्वीर हुई वायरल

हिंदी सिनेमा की दिग्गज और महान गायिका लता मंगेशकर जी के निधन को करीब ढाई माह हो गया है हालांकि अब भी ऐसा लगता है कि वे हमारे बीच ही मौजूद है. वे अपनी सुरीली आवाज और अपने गीतों से सदा याद की जाती रहेंगी. लता दीदी की तरह ही उनकी छोटी बहन और दिग्गज गायिका आशा भोसले ने भी नाम कमाया है.

lata mangeshkar

आशा ने भी बड़ी बहन लता जी की तरह अपने गीतों और मखमली आवाज से फैंस के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है. आशा जी से मिलने का सपना हर किसी एक होता है. खासकर संगीत की दुनिया से संबंध रखने वाले और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का. कई कलाकार आशा जी के फैन हैं और अभिनेत्री मौनी रॉय भी आशा जी की बहुत बड़ी फैन है.

lata mangeshkar

मौनी रॉय का सपना था कि वे एक बार आशा जी से मिले और उनका यह सपना साकार हो गया है. अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी खुद दी है और वे जब आशा भोसले से मिली तो वे उनके चरणों में बैठी हुई दिखाई. आशा जी और मौनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

asha bhosle and mouni roy

मौनी रॉय को आशा जी के गाने काफी पसंद हैं और वे उनकी मखमली आवाज की दीवानी है. हाल ही में आशा जी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में बतौर मेहमान पहुंची थी. शो में मौनी रॉय जज के रूप में नजर आ रही है. तब ही आशा जी और मौनी का मिलना हुआ.

asha bhosle and mouni roy

इस डांस रियलिटी शो में एक एपिसोड लता मंगेशकर जी को समर्पित किया गया था. शो में मौनी रॉय आशा जी से मिलती है तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है. वे महान और दिग्गज गायिका के साथ फैन मोमेंट साझा करती हुई नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर भी मौनी ने इसकी झलक दिखलाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

हाल ही में मौनी ने डांस शो के सेट से दो वीडियो और एक तस्वीर को साझा किया है. वायरल तस्वीर मौनी के लिए बेहद ख़ास है. इस तस्वीर में आप देख सकते है कि आशा जी कुर्सी पर बैठी हुई है और मौनी रॉय नीचे बैठी हुई है. मौनी ने आशा जी का हाथ पकड़ रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

सोशल मीडिया पर मौनी और आशा भोसले की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इसे साझा करने के साथ मौनी ने कैप्शन में लिखा है कि, ”कल एक सपने के सच होने जैसा था और डीआईडी के सेट पर आपके साथ दिन बिताना आशा जी यह आपकी अविश्वसनीय आवाज से भरा संगीतमय दिन था, हमारी कोकिला लता जी को याद करते हुए कहानियां सीखने की लालसा, वह हमेशा हम में रहेंगी, हम आप दोनों को बहुत प्यार करते हैं”.

asha bhosle and mouni roy

मौनी ने आगे लिखा था कि, ”शनिवार के एपिसोड को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हूं…आप सदाबहार गीतों के साथ एक संगीतमय ब्रॉडवे के लिए हैं जिसे हम सभी हमेशा के लिए पसंद करते हैं. आशा भोसले”. मौनी की इस पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बहुत ही सुंदर”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, ”आशा जी”.साथ में हाथ जोड़ने वाले इमोजी कमेंट किए हैं. वहीं जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने ढेर सारे हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं. मौनी और आशा जी की इस तस्वीर को तीन लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.

Back to top button