बॉलीवुड

‘मैं 12 बरस की..तू 20 बरस का’, जब पहली ही मुलाकात में आलिया ने रणबीर के कंधे को देखा तो..

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि जब पहली बार आलिया और रणबीर की मुलाकात हुई थी तो क्या हुआ था। इस वाकये को याद कर आज भी आलिया शर्म से लाल हो जाती हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात में क्या हुआ था आपको आगे बताते हैं-

रणबीर-आलिया की पहली मुलाकात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के फेरे लिए। रणबीर आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। आपको बता दें कि इसके पहले दोनों फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म से अपने डेब्यू करने वाले थे। इसी फिल्म के सेट के दौरान दोनों में पहली मुलाकात हुई थी

भंसाली की फिल्म से दोनों करने वाले थे डेब्यू

संजय लीला भंसाली 2002 अपनी फिल्म वालिका वधू पर काम कर रहे थे। इस फिल्म में वह आलिया को रणबीर के अपोजिट कास्ट करना चाहते थे। तब आलिया 12 साल और रणबीर 20 साल की थे। इस सेट पर ये कपल पहली बार मिला था और दोनों ने फोटोशूट भी कराया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली ने आलिया से रणबीर के कंधे पर सिर रखने के लिए कहा तो वह खुशी और शर्म के मारे लाल हो गईं और ब्लश करने लगीं। आलिया इतनी इमोशनल हुईं कि इस सीन को नहीं कर पाईं।

ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया के फैन हो गए रणबीर

2017 में एक इंटरव्यू में रणबीर इस मूमेंट को याद करते हुए बताया, ‘बहुत ज्यादा लोग इस बात को नहीं जानते कि मैं और आलिया संजय लीला भंसाली की बालिका वधू फिल्म से अपना डेब्यू करने वाले थे। हमने इसके लिए एक फोटोशूट किया था। तभी से मैं आलिया का फैन हो गया।

ranbir and alia

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 9 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें रणबीर आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। इसके आलावा रणबीर फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगे। शादी के बाद रणबीर इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। वहीं आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हैं।

Back to top button