दिलचस्प

आखिर कौन है ये क्रिकेटर जो कर रहा है इस खुबसूरत एंकर को डेट!

आये दिन क्रिकेटर्स का नाम किसी ना किसी खूबसूरत हसीना के साथ लिंक हो ही जाता है. जैसा की आजकल अनुष्का और विराट का.  हर जगह सुर्ख़ियों में सिर्फ ये दोनों ही छाये रहते हैं. आज के दौर में क्रिकेटर्स के लिए अपने साथी स्टार्स के साथ लिंक होना जैसे आम बात हो गयी है. ऐसे ही टीम इंडिया के एक उभरते हुए स्टार को लिंक किया जा रहा है एक ख़ूबसूरत एंकर के साथ. आप जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है वो एंकर, जिसने चुरा लिया है इस क्रिकेटर का दिल? आईये हम आपको बताते हैं..

इस क्रिकेटर को कर दिया है एंकर ने क्लीन बोल्ड

जिस क्रिकेटर को कर दिया है क्लीन बोल्ड और जो दे चुके हैं इस खूबसूरत लड़की को दिल, उनका नाम है- के एल राहुल. राहुल टीम इंडिया के उभरते हुए सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं. के एल राहुल अब तक तीन फॉर्मेट में शतक जड़ चुके हैं. क्रिकेट की दुनिया में राहुल ने अपना पहला कदम आईपीएल के ज़रिये रखा.

राहुल की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ भी बेहद दिलचस्प है. हम आपको बता दें की यह यंग एंड हैंड्सम क्रिकेटर इस समय टीवी जगत की एक मशहूर एंकर को डेट कर रहे हैं.

कौन है ये खूबसूरत एंकर 

बताया जा रहा है की इस खूबसूरत एंकर का नाम एलिक्ज़ियर नाहर है. एलिक्ज़ियर फुटबॉल क्लब के टीवी चैनल में स्पोर्ट्स एंकर हैं और साथ ही मॉडलिंग भी करती हैं. इसके अलावा वह एक फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट के पोस्ट पर भी काम करती हैं. एलिक्ज़ियर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी  को ओपन लैटर लिखकर चर्चा में आई थी. आईपीएल मैच के दौरान एलिक्ज़ियर अक्सर वहां मौजूद रहती हैं और राहुल को चीयर अप करती दिखती हैं. एलिक्ज़ियर नाहर ने बेंगलूरू के माउंट कार्मल कॉलेज से जर्नलिज्म, पोलिटिकल साइंस और इकोनिमिक्स की डिग्री ली है. इनको सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी एक्टिव देखा जाता है.

Back to top button