समाचार

आसनसोल में BJP दफ्तर में तोड़फोड़, PM मोदी की फोटो फेंकी, TMC का झंडा और ममता की फोटो लगाई

पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल की हार के बाद जामुरिया स्थित सतग्राम में बीजेपी कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का झंडा उतारकर वहां टीएमसी का झंडा फहरा दिया।

अग्निमित्रा पॉल ने आरोप लगाया कि केवल तोड़फोड़ ही नहीं की गई बल्कि पार्टी कार्यालय में लगी पीएम मोदी की तस्वीरों को फेंक दिया गया और ममता बनर्जी की तस्वीर लगा दी गई। अग्निमित्रा पॉल ने खुद ट्वीट के जरिए तोड़फोड़ का वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। आपको बता दें कि आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में टीएमसी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी की उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल को 3 लाख से अधिक मतो से हराया है।

बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने रविवार को झालदा नगर पालिका के कांग्रेस के दिवंगत पार्षद तपन कांदू की पत्नी से मुलाकात के बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग उठायी। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी ने कांदू के करीबी दोस्त निरंजन वैष्णव के स्वजनों से भी मुलाकात की, जिनकी हाल ही में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी।

भाजपा ने नेता ने झालदा में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा पार्टी लाइन से उठकर हाल के दिनों में ”तृणमूल कांग्रेस के अत्याचारों” से प्रभावित सभी लोगों की हरसंभव मदद करेगी। उन्होंने कहा, ”हमने तपन कांदू की हत्या और वैष्णव की अप्राकृतिक मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।

हमें खुशी है कि माननीय उच्च न्यायालय ने घटनाओं की अदालत की निगरानी में जांच का आदेश दिया है। हमने हाल में बीरभूम जिले के बोगटूई में मारे गए नौ लोगों के परिवारों को भी हरसंभव मदद का संकल्प जताया है।

राज्य की हालिया घटनाओं का हवाला देते हुए सुवेंदु अधिकारी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है और ममता बनर्जी सरकार हालात से निपटने में पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन सभी घटनाओं में तृणमूल कांग्रेस के सदस्य संदिग्ध हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है इसलिए राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।

Back to top button