समाचार

दिल्ली हिंसा: आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप, ‘दंगे का मास्टरमाइंड अंसार AAP कार्यकर्ता है’

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुए दंगे में आम आदमी पार्टी के कनेक्शन का आरोप लग रहा है। दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दंगे के आरोपी और मास्टरमाइंड अंसार को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता होने का आरोप लगाया जा रहा है। बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि अंसार आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है।

हनुमान जयंती के दिन शोभायात्रा में हुए उपद्रव के मामले में दिल्ली पुलिस ने 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में धर-पकड़ तेज कर दी है तो वहीं सियासत भी तेज होने लगी है। दिल्ली पुलिस ने अंसार नामक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे उपद्रव का मास्टरमाइंड बताया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

अंसार AAP कार्यकर्ता है

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया है कि अंसार आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। उन्होंने जहांगीरपुरी हिंसा के बहाने दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला। आदेश गुप्ता ने दिल्ली की AAP सरकार पर बांग्लादेशी नागरिकों और रोहिंग्या को गैरकानूनी तरीके से ठहराने का भी आरोप लगाया है।

बंग्लादेशियों, रोहिंग्या को बसा रही AAP’

दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि ये घटना इसी का नतीजा है। आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार गैरकानूनी तरीके से रह रहे बांग्लादेशी नागरिकों और रोहिंग्या को मुफ्त राशन-पानी और बिजली दे रही है।

वहीं, इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा है किसी एक समुदाय को निशाना बनाया जाना गलत है। उन्होंने कहा कि घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा दी जानी चाहिए। इससे पहले, उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सांसद हंस राज हंस और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने अस्पताल जाकर घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। दूसरी तरफ, दिल्ली पुलिस ने भी पीस कमेटी की बैठक की। इलाके में एहतियातन भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Back to top button