बॉलीवुड

लड़कियों से बात करने के लिए ऐसी हरकत करते थे संजय दत्त, कहा- लोग मुझे चरसी बुलाते थे

कन्नड़ सिनेमा की लोकप्रिय फिल्म KGF 2 में खलनायक की भूमिका निभाकर हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता संजय दत्त छा गए है. संजय और कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश की इस फिल्म को ख़ूब पसंद किया जा रहा है. तीन दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है.

sanjay dutt

KGF 2 को हर कोई काफी पसंद कर रहा है. बता दें कि जिस तरह इस फिल्म के पहले भाग यानी कि KGF 1 को दर्शकों ने पसंद किया था ठीक उसी तरह से इस फिल्म को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. फिलहाल फिल्म लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है और नए रिकॉर्ड बना रही है.

sanjay dutt

KGF 2 में यश और संजय दत्त के अलावा हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, जॉन कोकेन और सरन भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के बीच हाल ही में संजू बाबा ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया. जहां उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े बड़े राज खोले हैं.

sanjay dutt

गौरतलब है कि संजय दत्त एक समय बुरी तरह से नशे में डूब चुके थे. वे उनसे और नशा उनसे दूर नहीं रह पाता था. संजय दत्त ड्रग्स लेने लगे थे और इस दौरान अंडरवर्ल्ड से भी उनकी नजदीकियां बढ़ गई थी. संजय के लिए यह सबसे बुरा दौर रहा. संजय दत्त ने अपने साक्षात्कार में कहा है कि एक समय लोग उन्हें ‘चरसी’ कहकर बुलाते थे.

sanjay dutt

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि संजय दत्त ड्रग्स लेते थे. यह बात जग जाहिर है. इस वजह से संजय को अपने निजी जीवन में काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है. उन्होंने हाल ही में बातचीत में बताया है कि, ”बहुत शर्मीला था खासकर महिलाओं के साथ, इसलिए मैंने कूल दिखने के लिए इसे शुरू किया. मुझे लगता था मैं इसे करूंगा तो महिलाओं की नजर में अच्छा आदमी बन जाऊंगा और तब मैं उनसे बात करता था”.

sanjay dutt

संजू बाबा ने आगे कहा कि, ”अपनी जिंदगी के दस साल मैं अपने कमरे में या फिर बाथरूम में था. मेरी शूटिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी और देखिए कैसे सब कुछ बदल गया. जब मैं रिहैबिलिटेशन से वापस आया तो लोग मुझे चरसी कहते थे. मुझे लगा ये गलत है ये कि लोग सड़क पर मुझे इस तरीके से कह रहे हैं, कुछ तो करना पड़ेगा. तब मैंने वर्कआउट करना शुरू किया और फिर चरसी की छवि तोड़कर मैं एक स्वैग वाला लड़का बन गया. अब लोग कहते हैं क्या बॉडी है”.

sanjay dutt

संजय ने इससे पहले एक साक्षात्कार में अपने कैंसर के दिनों को याद किया था और बताया था कि जब उन्हें डॉक्टर्स ने यह बताया था कि उन्हें फेफड़ों का कैंसर है तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी. संजय ने कहा था कि जब उन्हें कैंसर की खबर लगी तो वे दो तीन घंटे तक फूट फूट कर रोए थे और अपनी पत्नी, बच्चों के बारे में सोच रहे थे.

sanjay dutt

संजू बाबा ने आगे कहा था कि, मैं दुबई में कीमोथेरेपी के लिए जाता था और फिर बैडमिंटन कोर्ट जाकर दो-तीन घंटे खेला करता था. ये पागलपन था लेकिन मैं ऐसा किया करता था. मुझे पुराना संजय दत्त वापस चाहिए. बता दें कि संजय जब KGF 2 की शूटिंग कर रहे थे तब वे कैंसर से पीड़ित थे.

sanjay dutt

संजय के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अब वे KGF 2 के बाद एक और बड़ी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में देखने को मिलेंगे. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की की मुख़्य भूमिका वाली यह फिल्म 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

sanjay dutt

Back to top button