बॉलीवुड

आलिया से 10 गुना क्यूट है महिमा चौधरी की बेटी, लैटस्ट तस्वीरों में दिखी गजब की सुंदर – Pics

सोशल मीडिया के इस जमाने में स्टार किड्स बहुत जल्दी पॉपुलर हो जाते हैं। आप ने भी कई स्टार किड्स को देखा और पसंद किया होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी स्टार किड से मिलाने जा रहे हैं जिसके बारे में लोग कम ही जानते हैं। जबकि ये स्टार किड सुंदरता के मामले में बाकी स्टार किड और यहां तक की हीरोइनों को भी मात देती है। दरअसल हम यहां महिला चौधरी की बेटी आर्यना चौधरी (Aryana Chaudhry) की बात कर रहे हैं।

बेहद खूबसूरत है महिमा चौधरी की बेटी

महिमा चौधरी को लोग बॉलीवुड में ‘परदेस गर्ल’ के नाम से भी जानते हैं। वे 1997 में शाहरुख खान के साथ ‘परदेस’ फिल्म में नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही थी। इसने महिमा को रातोंरात पॉपुलर कर दिया था। फिर वह कुछ और फिल्मों में भी नजर आई। लेकिन उनकी अधिकतर फिल्में फ्लॉप ही रही। इसके बाद उन्होंने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी रचा ली। इस शादी से ही उन्हें Aryana Chaudhry हुई। हालांकि महिमा की शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

महिला सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। यहां वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़े पल फैंस संग साझा करती रहती है। यहां वे बेटी Aryana की तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। उनकी बेटी अब बड़ी हो गई है। वह दिखने में भी बेहद सुंदर है। हाल ही में Aryana की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इसमें वे अपनी मां महिमा जितनी लंबी और सुंदर नजर आ रही हैं।

मॉडर्न अवतार में दिखी बेहद क्यूट

इस लेटेस्ट लुक में महिमा की बेटी ने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स, व्हाइट क्रॉप टॉप और व्हाइट श्रग पहन रखा है। वहीं उनके बाल में एक स्टाइलिश हेयरस्टाइल किया हुआ है। इस लुक में Aryana बहुत ही सुंदर और क्यूट लग रही है। फैंस को भी महिमा की बेटी की ये तस्वीरें बड़ी पसंद आ रही है। वे कमेन्ट में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

महिमा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी Aryana की तस्वीर साझा करती रहती हैं। हाल में उन्होंने एक पोस्ट में बेटी Aryana और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की साथ वाली तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था “अनुपम खेर जब आप पास होते हैं तो हर कोई हंसता है। आप अपने साथ खुशियां लेकर चलते हैं। बच्चों के समय और ज्ञान देने के लिए शुक्रिया।”

वैसे आप लोगों को महिमा चौधरी की बेटी कैसी लगी हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button