समाचार

‘जिन्होंने कहा संन्यासी को मठ भेजेंगे, अब उनपर लठ बजेंगे’, अपर्णा के हमले का खांटी अंदाज-Video

बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव अपने सियासी रंग में दिखने लगी हैं। एक तरफ वो सीएम योगी और बीजेपी की तारीफ कर रही हैं और राष्ट्रवाद का मुद्दा उठा रही हैं तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी और उसकी सहयोगी पार्टियों पर जमकर हमला भी बोल रही हैं।

बीजेपी नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक बार फिर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उत्तर प्रदेश के औरैया में उन्होंने कहा कि जिन्होंने कहा था कि संन्यासी को मठ भेजने की तैयारी है, अब उन लोगों पर लठ बजाने का काम होगा। उन्होंने कहा, ‘जब मैं बीजेपी में शामिल हुई थी तो उन्होंने बोला था कि संन्यासी को मठ भेजने की तैयारी करनी है। मैं बता दूं कि प्रचंड बहुमत की जो BJP सरकार बनी है जिनके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है, वे उन सभी लोगों पर लठ बजाने का काम करेंगे’।


मैं राष्ट्रवाद की समर्थक

औरैया के बिधूना में अपर्णा यादव ने कहा अकसर मुझसे पूछा जाता है कि मैं बीजेपी में क्यों शामिल हुई तो मैं बता दूं कि जब तक मेरे शरीर में जान है। खून का एक कतरा भी बह रहा है। ये अपर्णा यादव का प्रण है-संकल्प है वो राष्ट्र औऱ राष्ट्रवाद की सेवा के लिए है। मैं आपके लिए आह्वान करती हूं, बिधूना क्षेत्र के लोग बीजेपी में शामिल हों क्योंकि यह राष्ट्रवादी पार्टी है।

उन्होंने आगे कहा, मैं बिधूना की बहू भी हूं। बहू ने अपना परिवार नहीं छोड़ा। हां राष्ट्रवाद के लिए पार्टी छोड़ दी। हमारे साथ के कई लोगों ने पार्टी छोड़ी क्योंकि हम सबका पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मुलायम सिंह यादव का घराना उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब जनवरी में अपर्णा यादव ने बीजेपी जॉइन कर ली थी। उन्होंने कई जगह बीजेपी के लिए चुनावों में प्रचार भी किया था। 10 मार्च को आए नतीजों में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल कर दोबारा सरकार बनाई है।

Back to top button