समाचार

वोट ना देने पर निषादों के साथ मारपीट कर रहे सपा से जुड़े लोग,CM योगी व संजय निषाद से लगाई गुहार

यूपी में विधानसभा चुनाव खत्म हो गए हैं, और बीजेपी जीत चुकी है, योगी आदित्यनाथ सीएम बन चुके हैं और समाजवादी पार्टी हार चुकी है। लेकिन ये बात समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग अब तक पचा नहीं पा रहे हैं। ये पार्टी गुंडागर्दी का खामियाजा भुगत रही है लेकिन बावजूद इसके इस पार्टी से जुड़े लोग गुंडागर्दी छोड़ने को तैयार नहीं है।

मिर्जापुर में निषादों के साथ मारपीट

दरअसल मिर्जापुर जिले के कुछ निषाद समाज के लोगों ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी को वोट ना देने के कारण सपा नेता उनके घर में घुस कर उनको मार रहे हैं। निषाद समाज के लोगों ने सीएम योगी और निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद से सुरक्षा देने की गुहार लगाई है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिर्जापुर के लखनपुर गांव में मल्लाह और निषाद समाज के लोग रहते हैं। निषाद और मल्लाहों ने आरोप लगाया है कि यूपी विधानसभा चुनाव में अपनी मर्जी से वोट डालने के कारण उन्हें सपा नेताओं द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है और उनके साथ मारपीट की जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

महिलाओं के साथ कर रहे बदसलूकी

एक महिला ने आरोप लगाया कि 2 दिन पहले से ही सपा नेता घर में घुस कर लोगों को मार-पीट रहे हैं और बोल रहे हैं कि सपा को क्यों वोट नहीं दिया? महिला ने यह भी कहा कि जिन घरों में पुरुष नहीं रहते हैं उन घरों में भी सपा नेता घर में घुस जा रहे हैं और अन्दर मौजूद लोगों से मारपीट कर रहे हैं। महिलाओं का यह भी आरोप है कि पुलिस मामले को दबा रही है और कार्यवाही नहीं कर रही है। महिलाओं ने डीएम दफ्तर के बाहर धरना भी दिया।

गांव के प्रधान पर आरोप

निषाद समाज की महिलाओं ने गांव के ही प्रधान और उनके बेटे पर मारपीट का आरोप लगाया है। महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में पैसे खा कर बैठ गई है।

उधर गांव के प्रधान जटाशंकर यादव ने इन आरोपों का खंडन किया और उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है,आपसी झगड़े को तूल दिया जा रहा है।वहीं संजय निषाद ने घटना पर कहा कि वह घटना की निंदा करते हैं और प्रशासन से कड़ी कार्यवाही की मांग करेंगे।

Back to top button