बॉलीवुड

एक दूजे की बांहों में बांहें डालकर रणबीर-आलिया ने किया डांस, फैंस हो गए मंत्रमुग्ध, Video वायरल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का हर किसी को इंतज़ार था. तो आपको बता दें कि दोनों सितारों ने शानदार अंदाज में गुरुवार को शादी कर ली है. रणबीर और आलिया की शादी रणबीर के मुंबई के पाली हिल स्थित घर वास्तु में हुई है. इस दौरान दोनों के परिवार, करीबी और दोस्त लोग शामिल हुए.

ranbir kapoor and alia bhatt

बॉलीवुड से कुछ एक ही बड़े चेहरे रणबीर और आलिया की शादी में शामिल हुए. पूरा भट्ट और कपूर परिवार दोनों की शादी में शामिल रहा. 13 और 14 अप्रैल दो दिनों के भीतर ही शादी की सारी रस्में पूरी हो गई. बुधवार को दोनों ने सगाई की थी और इसी दिन कपल की हल्दी एवं मेहंदी सेरेमनी भी थी.

ranbir kapoor and alia bhatt

वहीं गुरुवार शाम को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पंजाबी रीति रिवाजों से शादी रचा ली. शादी के ख़ास मौके पर दोनों कलाकार बेहद खुश नज़र आए और दोनों ने अपनी खुशियां केक काटकर एवं शराब पीकर मनाई. सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर के साथ विवाह बंधन में बंधने के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आठ तस्वीरें साझा की और अपनी शादी की खुशखबरी अपने करोड़ों चाहने वालों के साथ साझा की. इस दौरान आलिया ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है. उनकी तस्वीरों और नोट को एक करोड़ से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है.

ranbir kapoor and alia bhatt

शादी के बंधन में बंधने से पहले रणबीर और आलिया ने एक दूजे के साथ जमकर डांस किया. यह वीडियो दोनों के संगीत का है जिसमें दोनों एक दूजे के साथ दिल खोलकर नाच रहे हैं. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वरिंदर चावला द्वारा साझा किया गया है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है.

ranbir kapoor and alia bhatt

वरिंदर चावला ने आलिया और रणबीर के संगीत से जुड़ा जो वीडियो साझा किया है उसमें दोनों कलाकार मलाइका अरोरा और शाहरुख़ खान के बेहद लोकप्रिय गाने ‘छैया छैया’ पर जमकर थिरक रहे हैं. आप देख सकते है कि इस दौरान रणबीर ने सफ़ेद कुर्ता पायजामा पर गुलाबी रंग की जैकेट पहन रखी थी. वहीं उनकी दुल्हनिया आलिया इस दौरान लाल रंग के अनारकली सूट में नज़र आईं.

ranbir kapoor and alia bhatt

वीडियो की शुरुआत में आलिया और रणबीर एक दूजे को अपनी बांहों में ले लेते हैं और डांस करने लगते हैं. 37 सेकेंड का यह वीडियो कपल के फैंस का दिल जीत रहा है. वीडियो पर फैंस कमेंट्स भी ख़ूब कर रहे हैं. एक यूजर ने खुशी जाहिर करते हुए कमेंट में लिखा है कि, रब ने बना दी जोड़ी”. तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”वाह क्या बात है, संगीत में तो खूब डांस किया”. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि, ”फुल एंज्वाय”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir💏Alia🔵 (@ranbir_aalia)


करण जौहर संग भी थिरकीं आलिया भट्ट…

आलिया और रणबीर की शादी में मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर ने भी शिरकत की. इस दौरान करण और आलिया ने साथ में भी डांस किया. दोनों ‘राधा तेरी चुनरी गाने पर’ डांस कर रहे हैं. यह 7 सेकेंड का वीडियो भी काफी मजेदार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


करण ने आलिया-रणबीर के लिए किया ख़ास पोस्ट…

बता दें कि करण ने आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ”यह ऐसे दिन हैं जिनके लिए हम रहते हैं…जहां परिवार, प्रेम और पूर्ण भावना का सबसे सुंदर मिश्रण है…अभिभूत और मेरे दिल में प्यार से भरा…मेरे प्रिय @aliaabhatt यह इतना सुंदर जीवन कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ है…रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूँ…अभी और हमेशा के लिए! तुम अब मेरे दामाद हो. बधाई हो और यहाँ दशकों की ख़ुशियाँ”.

ranbir kapoor and alia bhatt

Back to top button