लड़कों को फंसाकर जंगल में ले जाती थी यें लडकी और फिर 200 रुपए के लिए करती थी ऐसा काम की ..

बुरहानपुर में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो देह व्यापार की आड़ में युवकों से लूट और ठगी करता था । पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर इस गिरोह ने अपनी सारी सच्चाई ऊगल दी। यह गिरोह पिछले 2 सालों से बहुत सारे लोगों को अपने जाल में फंसा कर उन से लूटपाट कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने एक रुबीना नाम की लड़की को भी गिरफ्तार किया है जो कि इस गिरोह की मुख्य आरोपी है। लोंगो को फंसाने का सारा काम रुबीना नाम की यही लड़की करती थी। भोले भाले युवकों को फंसा कर अपने साथियों के साथ मिलकर उनसे पैसे निकलवाती थी। यह धंधा पिछले काफी दिनों से चल रहा था। पुलिस को भी पहले इस तरह की कई घटनाओं की जानकारी मिल चुकी थी। लेकिन कोई आरोपी पकड़ा नहीं गया था। लेकिन गुरुवार को यह गिरोह पुलिस के हत्थे चढ गया और इसकी सारी सच्चाई लोगों के सामने आ गई। women crime.

लडकों को जंगल में बुलाती थी यह लडकी :

इस गिरोह को रुबीना नाम की लड़की और उसका पति सादिक संचालित करते थे। रुबीना नाम की यह लड़की, लड़कों को जंगल में किसी सुनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाती थी। जंगल में जाने के बाद उस लडके के सामने अपने कपड़े उतारने लगती थी। प्लान के अनुसार दौरान उसका पति अपने कुछ साथियों के साथ वहां पर पहुंचता था। और जैसे ही संबंध बनाने की बारी आती उसका पति अपने साथियों के साथ उस लडके के सामने आ जाता था। और उस लड़के को डराकर उसके साथ मारपीट करने लगता और बाद में उसका सारा पैसा छीन लेता था। यह सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था।

पुलिस के हाथों लगा यें सुराग :

पुलिस को कई महीनों से ऐसी सूचना तो मिल रही थी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। इस गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए एक पीड़ित के भाई ने बड़ा कदम उठाया। उसके भाई ने ग्राहक बन कर और पुलिस की सहायता के बल से इन लोगो की घटिया करतूत का पर्दाफाश किया। उसने ग्राहक बन कर रुबीना से 200 रुपए में सौदा किया, लेकिन रुबीना ने उस से 300 रुपए की मांग की। तो उसने सौदा मंजूर कर लिया। सौदा तय होने के बाद उसने पुलिस को इशारा करके बता दिया। बाद में वो दोंनो जंगल में सुनसान जगह पर चले गए, वहां पर रुबीना का पति और उसके चार साथी चार अचानक आकर उस युग को डराने धमकाने लगे। उन्होंने युवक से रुपए छिनने की कोशिश की लेकिन, तभी मौके पर पुलिस जवान ने पहुंचकर उन्हें पकड़ लिया। इस दौरान रुबीना और उसका पति तो पुलिस के गिरफ्त में आ गए, लेकिन उसके तीन साथी भागने में कामयाब रहे। जब पुलिस द्वारा रुबीना से पूछताछ की गई तो उसने सारा गुना कबूल कर लिया।

युवकों को कैसे फंसाती थी रूबीना :

रूबीना ने सादिक से लव मैरिज की थी। शादी से पहले रूबीना का असली नाम रेखा था। वह लंबे समय से देह व्यापार का काम करके पैसे कमा रही थी। वह आसपास युवकों फंसाने के लिए पहुंचती थी। वह यहां से गुजरने वाले लड़कों को इशारा करती थी और जैसे ही कोई उसके झांसे में आता चलते-चलते सौदा कर लेती। इसके बाद वह युवक को जंगल या फिर ऐसी जगहों पर लेकर जाती थी, जहां लोगों की आवाजाही कम हो। लोग बदनामी के डर से पुलिस तक नहीं पहुंचते थे। पति-पत्नी दो साल से ये धंधा चला रहे थे। इस दौरान इन्होंने 50 से ज्यादा लोगों को लूटा। टीआई प्रदीप वाल्टर ने बताया पति-पत्नी के खिलाफ देह व्यापार, लूट और ठगी का केस दर्ज किया गया है।