बॉलीवुड

‘जय हो’ गाने का ये स्पैनिश वर्जन लोगों में जगा रहा है देशभक्ति का नया जोश – देखें वीडियो

आप सब को स्लमडॉग मिलिनेयर का जय हो गाना तो याद ही होगा. कुछ साल पहले आये इस गाने ने भारत में ही नहीं बल्कि बाहरी देशों में भी खूब धूम मचाया था. इतना ही नहीं इस गाने को ऑस्कर अवार्ड भी मिला जिसके बाद यह गाना बेहद लोकप्रिय हो गया था. यह एक ऐसा गाना है जिसे सुनते ही लोगों में देशभक्ति की भावना उमड़ पड़ती है. इस गाने ने भारत में अपना जादू बिखेरने के बाद एक बार फिर से अब विदेशों में धमाल मचाना शुरू कर दिया है. new version of jai ho by spanish group.

स्पेनिश ग्रुप ने भी इस गाने को अपने ही अनोखे अंदाज़ में लोगों के सामने पेश किया है :

इस गाने का लोगों ने अब तक अलग-अलग वर्जन सुना होगा. पर एक स्पेनिश ग्रुप ने भी इस गाने को अपने ही अनोखे अंदाज़ में लोगों के सामने पेश किया है. उनका ये अनोखा अंदाज़ लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. अगर आपने अब तक ये विडियो नहीं देखा है, तो अब भी इस गाने का लुत्फ़ आप यू ट्यूब पर उठा सकते हैं. इस गाने ने देश भर में इस कदर धूम मचा दी है की आपको अपने भारतीय होने पर गर्व महसूस होगा. यह स्पेनिश ग्रुप ना सिर्फ इस गाने को गा रहा है बल्कि साथ ही मस्ती में झूम भी रहा है. इस परफॉरमेंस को देखने के बाद आपका भी मन खुश हो जाएगा और आपके  पैर अपने आप ही थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे.

सच बताएं तो आज़ादी के महीने में इस गाने को सुनने का अपना एक अलग ही मज़ा है. इस बात का एहसास आपको यह विडियो देखने के बाद हो ही जाएगा. गाने को सुनने के बाद आप भी देशभक्ति के रंग में रंग जायेंगे. कुछ दिन पहले ही आये इस गाने को यू ट्यूब पर अब तक 13 लाख और 10 हज़ार लोग देख चुके हैं. इससे यह साफ़ पता चलता है की हिंदी भाषा की दीवानगी भारत के अलावा विदेशी  लोगों पर भी सर चढ़ कर बोलती है.

देखें वीडियो –

Back to top button