ब्रेकिंग न्यूज़

जल्लाद टीचर की काली करतूत, मासूम बच्चों पर बरसायें लाठी-डंडे – वायरल हुआ वीडियो

इलाहाबाद: अगर आप भी शिक्षक को अभी तक देश का भविष्य संवारने वाला मान रहे हैं तो अपनी सोच बदल लीजिए। जी हां। जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उससे आपकी सोच बदल जाएगी। मामला उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद का है जहां एक जल्लाद प्रिंसिपल ने स्कूल के छात्रों को उनकी छोटी सी डिमांड पर बेरहमी से पिटा। शायद इन बच्चों को भी उम्मीद नहीं थी कि उनकी ये मामूली सी डिमांड उनपर इतनी भारी पड़ेगी। Principal thrashed students brutally.

 छात्रों ने कि थी पंखा लगवाने की मांग

दरअसल, इलाहाबाद के शांतिपुरम इलाके में स्थित रुद्रप्रयाग विद्या मंदिर में 7वीं में पढ़ने वाले यश और उसके 4 साथी छात्रों ने करीब एक हफ्ते पहले आरोपी प्रिंसिपल सत्येंद्र द्विवेदी से क्लास रूम में गर्मी के बेहाल होकर पंखा लगवाने की मांग की थी।

छात्रों कि इस जायज और मामूली मांग पर प्रिंसिपल इतना हैवान बन गया कि उनको पीटते-पीटते उसका डंडा टूट गया। रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को यश की क्लास के ही कुछ लड़कों के साथ मारपीट हो गई जिसकी शिकायत प्रिंसिपल तक पहुंच गई। पंखे कि बात पर खुन्नस खाये प्रिंसिपल को तो जैसे अपनी भड़ास निकालने का मौका मिल गया।

छात्रों कि पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

जिसके बाद प्रिंसिपल फौरन कई डंडों के साथ क्लास रुम में दाखिल हुआ और यश व उसके साथी छात्रों को बेरहमी से पीटने लगा। वह बच्चों कि पिटाई में ये भी भुल गया कि वह स्कूल का प्रिंसिपल है और ये बच्चे किसी जेल में नहीं हैं। बच्चों कि पिटाई का यह वीडियो वहां मौजूद स्टाफ मेंबर में से किसी ने चोरी-छिपे से बना लिया।

प्रिंसिपल की मासूम बच्चों की बेरहमी पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रिंसिपल ने छात्रों को मारा ही उसने छात्रा को भी नहीं बख्शा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाद में इसकी सूचना मिलते ही बच्चों के घरवालों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

देखें वीडियो –

Related Articles

Close