बॉलीवुड

भारती के पति हर्ष पर भड़के मिथुन, कहा- बच्चा क्या हो गया कमर तक हाथ ले आए तुम, देखें Video

‘लाफ्टर क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर हाल ही में किलकारी गूंजी थी. कुछ दिनों पहले भारती और उनके पति एवं टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया माता-पिता बने हैं. कुछ दिनों पहले ही भारती ने बेटे को जन्म दिया था. दोनों ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी थी.

bharti singh

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए कपल ने फैंस के साथ यह बड़ी खुशखबरी साझा की थी. बता दें कि भारती लगातार अपनी प्रेग्नेंसी में भी काम करती रही. उनके पति हर्ष और वे रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में होस्ट की भूमिका में नज़र आ रहे हैं.

bharti singh

डिलीवरी से ठीक पहले तक भारती पति के साथ शो की शूटिंग करती रही हालांकि अब उनकी डिलीवरी होने के बाद उन्हें काम से ब्रेक लेना पड़ा है. ऐसे में उनकी जगह अब किसी और ने ले ली है. हर्ष के साथ अब ‘हुनरबाज: देश की शान’ शो को टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना होस्ट करती हुई नज़र आएंगी.

bharti singh

बता दें कि शो से जुड़ा एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें शो के सेट पर हर्ष के साथ सुरभि देखने को मिल रही हैं. इस वायरल वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसमें सुरभि के पहले शूट के दिन हर्ष सुरभि को सभी जजेस मिथुन चक्रवर्ती, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर से मिलवाते हैं.

hunarbaaz

जब सुरभि को हर्ष सभी से मिलवाने के लिए ले जाते है तो हर्ष का हाथ सुरभि की कमर पर रखा हुआ होता है. जब हर्ष सुरभि को लेकर मिथुन चक्रवर्ती के पास आते है तब मिथुन दा से हर्ष कहते है कि दादा ये शो की नई होस्ट हैं, इस पर मिथुन कहते हैं-देख मैं ठीक हूं तू पहले हाथ छोड़…हर्ष कहते हैं दादा मैं इन्हें करण सर से मिलवाने आया हूं तो मिथुन कहते हैं, मिलवाइए मगर दूर से.

hunarbaaz

इसके बाद हर्ष सुरभि को करण जौहर से मिलवाते हुए कहते है कि सर ये हमारी नई होस्ट हैं. इस पर करण कहते हैं कि आप ऐसे क्यों इंट्रोड्यूस करा रहे हैं, जैसे कोई नई दुल्हन आई है. इस पर सुरभि चंदना कहती हैं पता नहीं क्यों ऐसा कर रहे हैं. फिर करण जौहर कोरियोग्राफर और टीवी शोज की जज गीता कपूर एवं सुरभि के लिए एक गाना भी गाते हैं. हालांकि फिर वापस जाने के दौरान हर्ष फिर से सुरभि की कमर पर हाथ रख लेते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हर्ष जब सुरभि को वापस मंच पर ले जाने लगते हैं तब भी वे सुरभि की कमर पर हाथ रखते है. ऐसे में एक बार फिर से मिथुन उन्हें टोक देते हैं और कहते है कि देखिए आप हाथ छोड़कर बात करें…ऐ भाई बच्चा क्या हो गया कमर तक हाथ लेकर आ गए तुम. फैंस को सेलेब्स का यह मजेदार अंदाज ख़ूब पसंद आ रहा है.

Back to top button
?>