समाचार

एलियन ने किया महिला को प्रेग्नेंट, अमेरिकी खुफिया एजेंसी ने पेंटागन कौ सौंपी सनसनीखेज रिपोर्ट

अमेरिका की एक रक्षा खुफिया एजेंसी ने पेंटागन को एक बेहद सनसनीखेज रिपोर्ट दी है। इस रिपोर्ट के मुताबिक एक एलियन ने एक मानव महिला से संबंध बनाए थे, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई। एलियंस या यूएफओ (उड़न तश्तरी) को लेकर पूर्व में कई हैरान कर देने वाले दावे किए जा चुके हैं। लेकिन अब एलियन द्वारा एक महिला के साथ संबंध बनाने, जिसके बाद महिला के प्रेग्नेंट होने की घटना ने चौंका दिया है।

ये चौंकाने वाली बात तब सामने आई जब एक रिपोर्ट में अमेरिकी रक्षा मंत्रालय ने उन लोग लोगों के स्वास्थ्य की जांच की और उनके बयान लिए, जिन्होंने UFO से मिलने के बाद ‘पैरानॉर्मल एक्सपीरियंस’ (Paranormal Experience) का दावा किया था।

पेंटागन ने सौंपी रिपोर्ट

इसको लेकर रक्षा खुफिया एजेंसी ने पेंटागन को कुछ दस्तावेज सौंपे हैं, जिसे ‘द सन’ ने प्रकाशित किए हैं. रिपोर्ट में उन प्रभावों के बारे में बताया गया है जो किसी Alien या UFO के करीब जाने पर देखे जा सकते हैं। इसमें इंसानों को चोट लगने से लेकर किडनैप करने और उनके साथ ‘यौन संबंध’ बनाने जैसी घटना शामिल है।

गवाह ने किया यौन संबंध का दावा

एक गवाह ने दावा किया कि यूएफओ ने इंसानों के साथ यौन संबंध बनाए और यहां तक कि एक महिला को प्रेग्नेंट भी कर दिया। रिपोर्ट में भी कहा गया है कि UFO और और मनुष्यों के बीच पांच बार ‘यौन संबंध’ बनाने की सूचना मिली है।

एलियन के संपर्क आने में दिखे ये लक्षण!

रिपोर्ट में अमेरिका स्थित MUFON  नामक एजेंसी ने इंसानों और उनकी आवृत्ति पर UFO देखे जाने के जैविक प्रभावों के बारे में बताया है। जिसमें UFO के संपर्क में आए इंसानों की किडनैपिंग, प्रेग्नेंसी, सेक्सुअल रिलेशन, टेलीपैथी का अनुभव जैसी अजीबोगरीब घटनाओं का जिक्र है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यूएफओ/एलियन के करीब जाने से लोग घायल हो सकते हैं, विकिरण से जल सकते हैं, मस्तिष्क की समस्या हो सकती है या उनकी नसों पर प्रभाव पड़ सकता है। इसके अलावा गवाहों के अन्य अनुभवों में बुरे सपने आना, आवाज का चले जाना, आंख में चोट, सांस लेने में तकलीफ और वजन घटना शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक- ‘बाहरी और विचित्र विमानों के संपर्क में आने से’ कई लोग घायल हुए। रिपोर्ट में यह भी चेतावनी दी गई है कि ऐसी वस्तुएं अमेरिका के हितों के लिए खतरा हो सकती हैं।

Back to top button