बॉलीवुडसमाचार

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर में 1 करोड़ 41 लाख की चोरी, 25 नौकरों ने ऐसे कर दिया कांड

सोनम कपूर और उनका परिवार एक बार फिर चोरों का शिकार बन गया है। कुछ दिन पहले उनके ससुर को करोड़ों रुपया का चूना लगाया गया था। अब सोनम और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली स्थित घर में 1 करोड़ 41 लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया है।

कैश और ज्वैलरी पर हाथ साफ किया

हाई प्रोफाइल मामलों को अक्सर मीडिया के सामने आने से रोक लिया जाता है। लेकिन अब इस चोरी की घटना सामने आ गई है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा के अमृता शेरगिल मार्ग स्थित घर में फरवरी में चोरी हुई थी। चूंकि मामला बड़ा था इसलिए इस पर जांच तो तुरंत शुरू हो गई लेकिन मामले को सामने आने नहीं दिया गया।

अब इस मामले से जुड़ी जानकारियां धीरे धीरे सामने आ रही हैं। खबर के अनुसार सोनम की सास ने 23 फरवरी को तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में इस चोरी को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। इस रिपोर्ट के अनुसार घर से 11 फरवरी को 1 करोड़ 41 लाख की चोरी हुई थी, जिसमें कैश और ज्वैलरी शामिल है।

घर में काम करने वाले लोगों पर शक

इस बड़े मामले को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने जोर शोर से इसकी जांच शुरू कर दी थी। इस कड़ी में पुलिस ने करीब 25 लोगों से पूछताछ की है। इसमें घर के ही नौ केयरटेकर, ड्राइवर्स, गार्डनर्स और अन्य कर्मचारी शामिल हैं। एशियन नेट की खबर के अनुसार ना सिर्फ दिल्ली पुलिस बल्कि फोरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम भी चोरी वाले स्थान की जांच कर चुकी है ताकि कुछ साक्ष्य जुटाए जा सकें।

खबर के अनुसार हाई प्रोफाइल केस होने के कारण अब तक इस मामले को दबाकर रखा गया था। पुलिस अब भी इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं गया है। अपराधी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों यह रिपोर्ट भी आई थी सोनम कपूर के ससुर की कम्पनी में 27 करोड़ का फ्रॉड हुआ था।

मां बनने वाली हैं सोनम कपूर

दूसरी तरफ, सोनम कपूर ने हाल ही यह सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी दी थी कि वे मां बनने वाली हैं। सोनम ने हाल ही बेबी बंप के साथ अपने फोटोज शेयर किए थे। इन फोटोज के बाद से तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज उन्हें नई जिंदगी के लिए बधाईयां दे रही हैं। फिलहाल इस माममे में कपूर फैमिली की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Back to top button