बॉलीवुड

रामनवमी से पहले आराध्या की अनसीन फोटो वायरल, रामभक्त बच्चन परिवार की पोती सीता के अवतार मे दिखी

अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन की बेटी आराध्या की गिनती सबसे फेमस स्टार किड्स में होती है। आराध्या बच्चन की एक अनसीन फोटो उनके फैन पेज पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें वो माता सीता के अवतार में दिख रही हैं। माता सीता के गेटअप में आराध्या की फोटो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं।

aishwarya rai abhishek bachchan and aaradhya

रामचरित मानस का होता है पाठ

आपको बता दें कि बच्चन परिवार शुरू से ही एक राम भक्त परिवार के रूप मे जाना जाता रहा है। बच्चन परिवार में पीढ़ियों से तुलसीदास रचित रामचरित मानस और हनुमान चालीसा का पाठ होता रहा है। फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद जब अमिताभ बच्चन गंभीर हालत में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थे तो उनके पिता हरिवंश राय बच्चन अस्पताल और घर दोनों जगह राम चरित मानस का पाठ करते रहते थे।

अस्पताल में जीवन और मौत की जंग से जूझ रहे अमिताभ के बगल में बैठकर उनके पिता कुछ देर रामचरित मानस का पाठ जरूर करते थे। यही नहीं अमिताभ खुद भी बड़े राम और हनुमान भक्त हैं। हनुमान चालीसा के पाठ वाले अल्बम में कई कलाकारों के साथ अमिताभ भी हैं। उनकी आवाज में हनुमान चालीसा के वीडियो को यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा और सुना जा चुका है।

रामनवमी से पहले आराध्या की फोटो वायरल

10 साल की आराध्या बच्चन के एक थ्रोबैक स्कूल प्रोग्राम की तस्वीरें उनके फैन पेज पर शेयर की गई हैं। राम नवमी से पहले उनकी तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खास रिएक्शन दे रहे हैं। ये अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही हैं। आराध्या की ये तस्वीरें उनके स्कूल की मालूम पड़ती हैं।

इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आराध्या सीता के अवतार में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में वे काफी क्यूट दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में उनके साथ क्लास मेट्स भी दिखाई दे रहे हैं। आराध्या इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

फैंस कर रहे कमेंट

वायरल हो रही इन तस्वीरों को देख फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या बात है आराध्या काफी टैलेंटेड हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा सो स्वीट. बता दें की आराध्या के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। वे अधिकतर अपनी मां और पिता के साथ ही स्पॉट की जाती हैं।

Back to top button