समाचार

एक मशहूर खिलाड़ी जो अपनी गर्लफ्रेंड को हर महीने देता है 82 लाख रु की सैलरी

दुनिया के फुटबॉल खिलाड़ी पैसा कमाने में काफी आगे हैं। अगर कोई नंबर वन फुटबॉलर है तो उसके ऊपर पैसों की बरसात होती है। ऐसे एक नंबर वन और बेहद मशहूर फुटबॉलर हैं क्रिस्टियानों रोनाल्डो। रोनाल्डो  की गिनती दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में होती है वो स्पोर्ट्स के अलावा निजी लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेजको लेकर फिर से चर्चा में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड को खर्च के लिए हर महीने 80 लाख रुपये से अधिक देते हैं। ब्रिटिश मीडिया ने गर्लफ्रेंड को दिए जाने वाले पैसे को ‘सैलरी’ जैसा बताया है।

जॉर्जिना को प्रतिमाह 83,000 पाउंड मिलते हैं

El Nacional के अनुसार, जॉर्जिना रोड्रिगेज को प्रतिमाह 83,000 पाउंड (82 लाख रूपये से अधिक) की रकम ‘बच्चों की देखभाल और अन्य खर्च’ के लिए दी जाती है। इससे पहले रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना को डेढ़ करोड़ की एक कार गिफ्ट की थी। रोनाल्डो और जॉर्जिना लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। इसकी झलक जॉर्जिना के सोशल मीडिया एकाउंट पर देखने को मिल जाती है। जॉर्जिना और रोनाल्डो 2017 से एक साथ हैं।

पेशे से मॉडल हैं जॉर्जिना

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना पेशे से मॉडल हैं। वो कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 36 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। उनकी एक-एक तस्वीर पर लाखों की संख्या में लोग लाइक और कमेंट्स करते हैं। हाल ही में जॉर्जिना के ऊपर बनी डाक्यूमेंट्री ‘I Am Georgina’ में उनकी जिंदगी के तमाम पहलू पर चर्चा की गई है।

कभी स्टोर में काम करती थीं जॉर्जिना

‘द मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, कभी स्टोर में काम करने वाली जॉर्जिना की जिंदगी रोनाल्डो के साथ आने के बाद पूरी तरह से बदल गई। जॉर्जिना 48 करोड़ के आलीशान महल में रहती हैं, 55 करोड़ के Yacht में सफर करती हैं साथ ही Bugatti, Rolls-Royces और Ferrari जैसी लग्जरी कारों में घूमने जाती हैं।

उनके महल में स्विमिंग पूल, जिम और फुटबॉल ग्राउंड भी मौजूद हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हवाई सफर के लिए वो प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करती हैं।

Back to top button