विशेष

ये हैं देश के सबसे स्मार्ट IPS ऑफिसर, जिनके आगे फेल हैं बॉलिवुड के सभी सुपरस्टार्स

सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार सहित आपने अब तक कई सुपरस्टार्स को फिल्मों में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा होगा. पुलिस का किरदार निभाने वाले इन अभिनेताओं को लोगों से काफी सराहना भी मिलती है. सराहना मिले भी तो क्यूं ना, आखिर ये स्टार्स काम ही ऐसा करते हैं. अगर हम आपको बताएं की असल ज़िन्दगी में एक आईपीएस ऑफिसर ऐसा भी है जिसके सामने ये सभी रील लाइफ हीरोज़ फ़ीके हैं, तो क्या आप यकीन करेंगे? IPS officer known for his fitness.

इस IPS ऑफिसर के सामने फेल हैं बॉलिवुड के सुपरस्टार्स

अक्सर जब भी कोई पुलिस के बारे में सोचता है तो उसके दिमाग में कुछ अलग ही इमेज बनती है. जैसे की तोंद वाली पेट, धंसी हुई गर्दन और मुंह में चबाते हुए पान. आजकल की जनता फिजिकल फिटनेस पर ज़्यादा ध्यान नहीं देती. जिम या योग से तो बहुतों का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं होता. लेकिन पुलिसकर्मियों की या सीमा पर हमारी रक्षा कर रहे सैनिकों की फिटनेस बहुत मायने रखती है.

आपको इस आईपीएस ऑफिसर को देखते ही अंदाज़ा लग जायेगा की इसने अपनी बॉडी बनाने में और खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत की होगी. उसकी इसी फिटनेस की वजह से उसे “द फिटेस्ट आईपीएस ऑफ़ द इयर” का टाइटल भी दे दिया गया है.

 

कौन है ये “हैंडसम” ऑफिसर

तो आईये हम आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये हैंडसम आईपीएस ऑफिसर. इस यंग आईपीएस ऑफिसर का नाम है सचिन अतुलकर. सचिन ने स्पोर्ट्स के भी छेत्र में कई मेडल अपने नाम किये हैं. इतनी अच्छी फिटनेस की वजह से अब यह आईपीएस ऑफिसर यंगस्टर्स का यूथ आइकॉन भी बन गया है. इस जाबांज और हैंडसम पुलिस ऑफिसर की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर लोग धड़ल्ले से लाइक और शेयर कर रहे हैं.

अपनी अच्छी लुक्स की वजह से ये ऑफिसर लोगों का दिल तो चुरा ही रहा है साथ ही अपनी फिटनेस से भी सबको अपना दीवाना बना रहा है. फ़िलहाल के लिए सचिन अभी मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में पोस्टेड हैं. इस ऑफिसर को स्पोर्ट्स तो पसंद ही है इसके अलावा उन्हें घुड़सवारी का भी शौक है. घुड़सवारी के लिए सचिन को 2010 में गोल्ड मेडल भी मिल चुका है.

Related Articles

Close