बॉलीवुड

Video: कपिल ने इस ख़ास अंदाज में मनाया जन्मदिन,देखें सेलब्रेशन की चुनिंदा तस्वीरें

हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 41 साल के हो गए हैं. देश दुनिया में किसी बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार की तरह पहचान रखने वाले कपिल शर्मा का जन्म 2 अप्रैल 1981 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था. कभी पाई-पाई को तरसने वाले कपिल आज करोड़ों-अरबों रूपये की संपत्ति के मालिक हैं.

kapil sharma

कपिल शर्मा के पास आज सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. कपिल शर्मा ने अपना 41वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया है. उनके जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है.

kapil sharma

कपिल शर्मा ने अपना 41वां जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया है. उनके जन्मदिन के मौके पर उनके साथ उनकी मां, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटी अनायरा और बेटे के साथ देखा गया. कपिल इस दौरान अपने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों के साथ भी देखने को मिले है.

kapil sharma

सोशल मीडिया पर कपिल के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें और वीडियो ख़ूब वायरल हो रहे हैं. इस दौरान कपिल शर्मा ने काले रंग की पेंट और काले रंग की ही शर्ट पहन रख थी. ख़ास बात यह है कि इस दौरान कपिल के सभी मेहमान भी काले रंग के कपड़ों में ही नज़र आए. बताया जा रहा है कि कपिल ने अपना जन्मदिन हिमाचल प्रदेश में धूमधाम से मनाया है.

तेजी बाजवा ने शेयर किया वीडियो…

kapil sharma

कपिल के जन्मदिन की पार्टी के समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जन्मदिन की पार्टी में गायक तेजी बाजवा भी शामिल हुए. उन्होंने एक वीडियो साझा किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ”लाफ्टर किंग कपिल शर्मा पाजी को जन्मदिन की बधाई. आपके विशेष दिन पर प्रदर्शन करना सम्मान की बात थी…आप सबसे विनम्र और प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं जिनसे मैं मिला हूं. आपको और आपके परिवार को बधाई…भगवान आपको लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दे. रात को रोशन करने के लिए सभी को विशेष धन्यवाद”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Teji Bajwa (@teji_bajwa)

तेजी बाजवा ने जो वीडियो साझा किया है उसमें सभी मेहमान काले रंग के कपड़ों में देखने को मिल रहे हैं. वहीं कपिल ने भी काले रंग के कपड़े पहन रखें हैं. तेजी बाजवा कोई गाना गा रहे हैं और उस पर कपिल डांस कर रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर सैकड़ों लोगों ने पसंद किया है.

kapil sharma

जन्मदिन के मौके पर कपिल शर्मा को फैंस के साथ ही बॉलीवुड कलाकारों ने भी शुभकामनाएं दी है. वहीं हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी इस दौरा कपिल पर प्यार लुटाया. अक्षय ने अपने ट्विटर एकाउंट से कपिल के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें दोनों एक दूजे से गले मिल रहे हैं और अक्षय कपिल के गाल पर किस दे रहे हैं.

इस तस्वीर को साझा करने के साथ अक्षय ने ट्वीट में लिखा था कि, ”मुझे उम्मीद है कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो. आपको हमेशा जीवन में शुभकामनाएं भाई, जन्मदिन की शुभकामनाएं कपिल शर्मा”.

कपिल शर्मा ने भी दिया मजेदार जवाब…

अक्षय कुमार से मिली जन्मदिन की शुभकामना पर कपिल ने अभिनेता का धन्यवाद किया और मजेदार अंदाज में जवाब दिया. कपिल ने जवाब देते हुए लिखा कि, ”हाहाहा, मुझे हमेशा अलग-अलग तरह से प्रेरित करने के लिए शुक्रिया पाजी. बस आपके दिल में घर बना रहे, बांद्रा में तो मेरी बात चल रही है. लव यू पाजी”.

गौरतलब है कि अक्षय और कपिल के बीच एक मजबूत और अच्छा रिश्ता है. दोनों की आपस में काफी बनती है. अपनी हर फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार कपिल के शो में शिरकत करते हैं जबकि कपिल भी अक्षय का काफी सम्मान करते है और उन्हें काफी मानते हैं.

Back to top button