नई दिल्ली – देश में इस वक्त अजह सा माहौल है, एक तरफ हम सीमा पर चीन से युद्ध के मुहाने पर खड़े हैं तो दुसरी तरफ देश के अंदर हिन्दु-मुस्लमान के बीच का तनाव भी बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ महीनों से जिस तरह से देश में हिन्दु और मुस्लमानों के बीच तनाव बढ़ा है वह सीमा के तनाव से कहीं ज्यादा खरतनाक होता दिख रहा है। Maulana threatening anchor in live debate.

मौलाना ने हिन्दु महिला एंकर को धमकाया  

दोनों धर्मों के बीच इसी तनाव का एक उदाहरण एक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो में भी देखने को मिला। जहां एक मौलाना ने हिन्दु महिला एंकर को धमकी देते हुए कहा कि, एक बार मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ जान दो, फिर देखना हम तुम्हारें घरों में घुसकर कैसे नमाज पढ़ेंगे और हमारा कोई कुछ नहीं कर पाएगा।

ये लाइव डिबेट सुदर्शन टीवी के शो का है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने सवाल किया है कि, क्या इस तरह से कोई हिंदू पाकिस्तान में बोल सकता है? वहीं कुछ लोगों ने ये भी सवाल किया हीं कि हिंदुस्तान और कितना सहिष्णु बनेगा।

हिन्दु महिला एंकर को डांटते दिखा मौलाना

हिंदुओं को समानता कब तक मिलेगी? इसी मुद्दे पर यह डिबेट शो हिंदी न्यूज चैनल सुदर्शन न्यूज पर चल रहा था। जिसमें बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी और मौलाना अशरफ जिलानी के साथ शो में मशहूर महिला वकील प्रज्ञा भूषण भी भी शामिल थी। इस शो की एंकरिंग लावनी विनीत कर रही थीं। डिबेट के दौरान मौलाना मुद्दे से भटक गये।

मौलाना ने धमकी भरे लहजे में महिला एंकर से कह दिया कि एक बार मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ जान तो फिर देखना हम तुम्हारे घरों में घुसकर नमाज पढ़ेंगे। मौलाना से इस तरह धमकी मिलती देख एंकर ने उनपर केस करने की बात कही। इसके बावजूद भी मौलाना ने अपनी बात को फिर से दोहराया।

देखें वीडियो –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.