बॉलीवुड

इसी महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? जानिए कहां होगा विवाह समारोह

काफी दिनों से बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चा चल रही है, लेकिन डेट को लेकर सस्पेंस बना रहा। रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के निधन और कोरोना की वजह से भी शादी टल गई थी। लेकिन अब रणबीर और आलिया की शादी इसी महीने होने वाली है और शादी के वेन्यू की भी डिटेल्स सामने आ रही है। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से रणबीर और आलिया को एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है।

इसी महीने रणबीर-आलिया की शादी!

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि इस कपल की शादी की डेट पक्की हो चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि शादी की रस्मों से लेकर ड्रेस तक को लेकर काम जारी है। हाल ही में मनीष मल्होत्रा के स्टोर में नीतू कपूर को स्पॉट किया गया था। आलिया-रणबीर की शादी में आने वाले मेहमानों को अप्रैल के दूसरे हफ्ते में फ्री रहने की सूचना दी गई है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि, ये पावर कपल अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि, वेडिंग डेट अभी सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन उनके फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं।

कहां होगी रणवीर-आलिया की शादी?

वहीं अगर कपल की शादी वेन्यू के बारे में बात करें तो कहा जा रहा है कि चेंबूर के आरके हाउस में शादी करने वाले हैं। पहले ये भी खबरें आ रही थीं कि रणबीर और आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं, लेकिन अब ये कहा जा रहा है कि दोनों आरके हाउस में ही सात फेरे लेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने खुद अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल किया है। रणबीर और आलिया की शादी से पहले, वहां उनके माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी भी हुई थी। यही कारण है कि, रणबीर भी चेंबूर स्थित उसी घर में अपनी लेडी लव से शादी रचाना चाहते हैं। इनकी शादी में 450 लोग शामिल होंगे, जिसे वेडिंग प्लानर्स कंपनी ‘शादी स्क्वाड’ संभालेगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया और रणबीर पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं, जो 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा आलिया के पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘डार्लिंग्स’, जैसी बड़ी फिल्में हैं। वहीं, रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे।

Back to top button