बॉलीवुड

एक के बाद एक 6 गाड़ियों की टक्कर में बुरी तरह घायल हुई मलाइका अरोरा, बहन अमृता ने दिया बयान

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोरा के फैंस के लिए बीते कल बुरी ख़बर आई. दरअसल शनिवार रात को मलाइका की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में अभिनेत्री को चोट आई और उन्हें तुरंत आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. मलाइका फिलहाल मुंबई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती है. मलाइका फिलहाल ठीक है.

malaika arora

ताजा जानकारी के मुताबिक़ फैंस के लिए यह राहत की ख़बर है कि मलाइका को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. उन्हें मामूली सी चोट आई है और रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. सोशल मीडिया पर मलाइका की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. मलाइका का शनिवार रात को मुंबई पुणे एक्सप्रेस पर एक्सीडेंट हुआ था. इस सड़क हादसे में अभिनेत्री को सिर पर चोट लगी है, लेकिन चोट मामूली सी है.

बहन अमृता अरोरा ने बताया कैसी है मलाइका की हालत…

malaika arora and amrita arora

मलाइका के स्वास्थ्य को लकर हाल ही में उनकी छोटी बहन अमृता अरोरा ने जानकारी दी है और उन्होंने बताया है कि फिलहाल मलाइका की हालत कैसी है. एक समाचार चैनल से बात करते हुए अमृता अरोरा ने कहा है कि, ”मलाइका अब ठीक हो रही हैं, कुछ समय के लिए वो अंडर ऑब्ज़रवेशन रहेंगी”.

अस्पताल की ओर से भी आया बयान…

malaika arora

मलाइका की बहन के बयान से पहले मुंबई के अपोलो अस्पताल ने भी मलाइका के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी. अस्पताल ने मलाइका अरोरा का हेल्थ अपडेट जारी किया. हेल्थ अपडेट में बताया गया था कि, ”मलाइका के माथे पर मामूली चोटें लगी हैं. सीटी स्कैन में सब ठीक आया है फिलहाल वो ठीक हों. एक्ट्रेस को रातभर निगरानी में रखा जाएगा और कल सुबह (3 अप्रैल) छुट्टी दे दी जाएगी”.

कैसे हुआ हादसा ?

malaika arora

बता दें कि मुम्बई पुणे एक्सप्रेस पर लगभग 5-6 गाड़ियों की एक के पीछे एक टक्कर हो गई थी इनमें एक गाड़ी में मलाइका भी सवार थी. मलाइका की इस दौरान मदद नेता राज ठाकरे की सभा में जा रहे नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने मदद की. मनसे के कार्यकर्ताओं की मदद से मलाइका को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

malaika arora

मलाइका शनिवार रात से ही अस्पताल में भर्ती है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है. क्योंकि अभिनेत्री को कोई गंभीर चोट नहीं है. बताया जा रहा है कि मलाइका शनिवार रात को एक फैशन इवेंट में गई थीं. सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर उन्होंने इस बात की जनाकारी दी थी.

malaika arora

Back to top button
?>