बॉलीवुड

‘विश्व सुंदरी’ से शादी कर कैसा महसूस होता है? अभिषेक बच्चन ने दिया ऐसा जवाब

अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह अभिषेक बच्चन भी अपनी हाजिर जवाबी से लोगों को मुरीद बना लेते हैं। मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या रॉय से शादी करने के बाद अभिषेक बच्चन से अक्सर उनकी पत्नी के बारे में सवाल किए जाते रहते हैं। अभिषेक भी इन सवालों का जवाब देने से कतराते नहीं बल्कि ऐसा माकूल जवाब देते हैं कि सामने वाले के मुंह से निकला जाते है-ये तो पति नंबर-1 है। खुद ऐश्वर्या भी अपने पति की हाजिर जवाबी की कायल हैं।

जब मशहूर टॉक शो में पहुंचे ऐश-अभिषेक

अभिषेक का ये गुण खासतौर पर तब दिखाई देता है, जब वह किसी इंटरव्यू का हिस्सा बने हों या फिर प्रेस मीट में रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया हो। उनका ऐसा ही हाजिर जवाब अंदाज तब भी देखने को मिला, जब वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक नामी हस्ती के शो में पहुंचे थे और उनसे पर्सनल सवाल किए गए थे।

दरअसल, शादी के बाद पहली बार अभिषेक-ऐश्वर्या ओपरा विनफ्रे के शो में पहुंचे थे। अमेरिकन पर्सनैलिटी और होस्ट ने इस न्यूली मैरिड कपल से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे थे, जो बहुत ही ज्यादा निजी थे। लेकिन हर एक सवाल का स्टार जोड़ी ने ऐसे बेबाक अंदाज में जवाब दिया था कि ओपरा भी उनसे इम्प्रेस हुए बगैर नहीं रह सकी थीं।

सबसे खूबसूरत औरत से शादी कर कैसा लगता है?

ऐसा ही एक सवाल उन्होंने अभिषेक से करते हुए पूछा था, ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत से शादी कर कैसा लगता है?’ इस पर एक्टर ने बिना हिचक एकदम तपाक से जवाब देते हुए कहा ‘आंखों को बहुत अच्छा महसूस होता है।’

हालांकि, अभिषेक इतने पर ही नहीं रुके। ओपरा ने जब उन्हें फिर से टीज करते हुए ये कहने की कोशिश की कि सुबह इनके बगल से सोकर उठना भी अच्छा होता होगा, तो एक्टर ने तुरंत कहा ‘बिल्कुल। ये बहुत खूबसूरत हैं और सुबह भी वैसी की वैसी ही लगती हैं। मैं जब सबेरे इन्हें देखता हूं, तो लगता है कि क्या  सुबह-सुबह भी(इतनी सुंदर)?’

ये बातें सुनते ही ऐश्वर्या हंस पड़ीं और उन्होंने कहा ‘ इसीलिए मैंन इसने शादी की है। ये हर चीज को इसी तरह फनी बना देते हैं।’ इसी इंटरव्यू में ऐसे कई पल आए, जब ऐश अपने हबी से इम्प्रेस होती दिखीं और ये साफ हो गया कि जूनियर बच्चन उनकी नजरों में शानदार पति हैं।

उदाहरण के लिए, ओपरा ने जब अभिषेक से पूछा कि क्या उन्होंने ऐश जितनी खूबसूरत आंखें कहीं और देखी हैं? तो एक्टर ने बिना कुछ बोले ना में सिर हिलाया और पत्नी की ओर इशारा किया। इस पर हंसते हुए ऐश्वर्या ने कहा ‘ये समझदार हैं, ये ना में ही जवाब देंगे।’

ओपेरा के इंटरव्यू के सवाल काफी असहज बना सकते थे। लेकिन, जिस तरह से कपल ने एक-दूसरे की बातों को सपोर्ट किया वो वाकई तारीफ के काबिल है। उनकी जबरदस्त अंडरस्टैंडिंग और मजबूत बॉन्डिंग उन्हें ट्रिकी सवालों में भी फंसने से बचाती रही।

Back to top button