समाचार

हथियार लेकर पति जबरन ससुराल में घुसा और पत्नी को फिल्मी स्टाइल में किया किडनैप, और अब..: Video

एमपी के उज्जैन से बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार को यहां उस वक्त सनसनी फैल गई जब जीवाजीगंज थाना इलाके में जब 8 से 9 युवक धारदार हथियार लिए फिल्मी स्टाइल में एक घर में घुसे और वहां से युवती को उठा ले गए। इस दौरान घरवालों और बदमाशों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई। इसमें एक महिला को चोट भी आई है।

पति ने दोस्तों के साथ बोला धावा

दरअसल हथियार लिए घर में घुसे 8-9 बदमाशों एक अगवा युवती का पति था जो अपनी पत्नी को सास-ससुर के चंगुल से छुड़ाने उसके घर पहुंचा था। लेकिन, पति के इस फिल्मी स्टाइल वाले दुस्साहस ने अब उसके लिए एक बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है। पति दोस्तों के साथ हथियारों के दम पर पत्नी को ले जाने में सफल तो रहा, लेकिन घटना का वीडियो पुलिस तक पहुंच गया।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सास-ससुर की शिकायत पर चंद घंटों में दोनों पति-पत्नी को ढूंढ निकाला। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और लगातार अलग-अलग पक्षों से बयान ले रही है। पुलिस ने हथियार लिए बदमाशों पर धारा 365, 323, 294, 452, 454, 506 में मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये पूरा मामला लव मैरिज का है। देवास जिले के रहने वाले आकाश सांगते ने 11 फरवरी को उज्जैन नीवासी अपनी प्रेमिका रितिका से शादी की थी। शादी के बाद युवती के मां-बाप ने आकाश के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों को इंदौर से पकड़ा और युवती को उसके घरवालों को दे दिया।

पुलिस ने बेटी को घरवालों के सुपुर्द कर दिया और आकाश को छोड़ दिया। इसके बाद से आकाश लगातार पत्नी को वापस पाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन लड़की के घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे।

आकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

आकाश ने पुलिस स्टेशन, CM HELP लाइन, आईजी, एसपी सबसे न्याय की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने यह कहकर उसको लौटा दिया कि युवती उसकी मर्जी से मां-बाप के साथ गई है। लेकिन आकाश जिद पर अड़ा था कि उसको जबरदस्ती ले जाया गया है। उसने पुलिस से कहा कि वह एक बार अकेले में रितिका के बयान ले ले।

लेकिन जब आकाश को पुलिस की मदद नहीं मिली तो आकाश ने अंततः प्रेस कांफ्रेंस कर शादी का सर्टिफिकेट और शादी के फोटो, फेरे लेते हुए वीडियो सहित कई दस्तावेज सार्वजनिक किए। पत्नी के अपहरण का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Back to top button