बॉलीवुड

साधारण इंसान की तरह जमीन पर बैठे जैकी श्रॉफ, नौकर के पिता के निधन पर हुए भावुक, देखें तस्वीरें

कहते हैं कोई भी इंसान छोटा या बड़ा नहीं होता है। फिर वह घर में काम करने वाला नौकर हो या कोई बड़ी कंपनी चलाने वाला बीजनेसमैन। हमे हर किसी को एक जैसा सम्मान देना चाहिए। उसके हर दुख-सुख में साथ खड़े होना चाहिए। ये बात बॉलीवुड के बिंदास अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अच्छे से समझते हैं। ‘जग्गु दादा’ जमीन से जुड़े इंसान हैं। वे लोगों की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। वे बड़े भावुक किस्म के इंसान भी हैं।

नौकर के पिता के निधन पर दुखी हुए जैकी

सोशल मीडिया पर जैकी श्रॉफ की एक तस्वीर बड़ी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जैकी बेहद साधारण कपड़ों में जमीन पर सामान्य इंसानों के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वे काफी गंभीर और दुखी भी लग रहे हैं। दरअसल ये नजारा जैकी के फार्महाउस पर काम करने वाले एक युवक के घर का है। हाल ही में उसके पिता का निधन हो गया था। ऐसे में इस दुख की घड़ी में जैकी भी उन्हें सांत्वना देने पुणे स्थित उनके गांव चले गए।

अब जैकी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग जैकी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें रियल हीरो बोल रहा है तो किसी ने उन्हें दिल से सलाम किया। लोग कह रहे हैं कि इस घटना के बाद उनके दिल में जैकी को लेकर इज्जत और भी बढ़ गई। आजकल लोग घर के नौकरों को अच्छे से ट्रीट नहीं करते हैं। लेकिन जैकी ने जिस तरह की इंसानियत दिखाई वह काबिलेतारीफ है।

पिता को खोने का दर्द अच्छे से समझते हैं

बता दें कि जैकी अपनों को खोने का दुख अच्छे से समझते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक रियलिटी शो अपने मां बाप और भाई को खोने के गम का जिक्र किया था। उन्होंने बताया कि इन तीनों को खोने के बाद मेरी लाइफ में तीन नए लोग भी आए। ये नए लोग हैं जैकी की पत्नी आईशा, बेटी कृष्णा और बेटा टाइगर। इन तीनों ने जिंदगी के खालीपन को दूर कर लाइफ में संतुलन बनाया।

काम की बात करें तो जैकी श्रॉफ को आखिरी बार अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी फिल्म में देखा गया था। जैकी 65 साल के हैं और इस उम्र में भी काफी एक्टिव हैं। वे आज भी जब ऑनस्क्रीन आते हैं तो अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।

Back to top button