बॉलीवुड

सबसे बड़े झूठे निकले रणबीर, अपने अंकल को बताया बीमार, रणधीर बोले-मैं ठीक हूं, वो कुछ भी बोलता है

फैंस को एक बार फिर से दिवंगत और दिग्गज़ अभिनेता ऋषि कपूर की याद आई है. इसकी वजह बेहद ख़ास और अहम है. दरअसल ऋषि कपूर की आख़िरी फिल्म रिलीज हो चुकी है जिसका नाम है ‘शर्माजी नमकीन’. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. फिल्म दर्शकों को ख़ूब पसदं आ रही है.

sharmaji namkeen

बता दें कि ऋषि कपूर का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था. उनके निधन के करीब दो साल बाद उनकी यह आखिरी फिल्म रिलीज हुई है. ऋषि ने अपने निधन से पहले इस फिल्म की आधी शूटिंग पूरी कर ली थी. वहीं बाद में उनके रोल को अभिनेता परेश रावल ने पूरा किया.

sharmaji namkeen

ऋषि कपूर की आख़िरी फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड कलाकार भी इसकी सराहना कर रहे हैं जबकि ऋषि कपूर के परिवार से भी फिल्म को तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बेटे रणबीर कपूर ने पिता की फिल्म का प्रमोशन भी किया है. वहीं परिवार के कई सदस्यों ने फिल्म देख ली है.

sharmaji namkeen

बता दें कि अभिनेता और ऋषि कपूर के बड़ी भाई रणधीर कपूर ने भी यह फिल्म देख ली है और फिल्म देखने के बाद वे अपने छोटे भाई ऋषि कपूर को याद कर सुध बुध खो बैठे थे. उन्हों पूछा था कि ऋषि कहां है. इस बात का ख़ुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया था और उन्होंने यह भी बताया था कि उनके बड़े पापा रणधीर को डिमेंशिया नाम की बीमारी है.

sharmaji namkeen

रणबीर के बाद अब इस मामले पर खुद रणधीर कपूर का बयान सामने आ गया है. रणधीर कपूर ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में कहा है कि, ‘मैं एकदम ठीक हूं’. वहीं रणबीर के बयान वाले सवाल पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि, ‘नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. बिल्कुल भी नहीं. मैं बिल्कुल ठीक हूं. हां मुझे अभी पिछले साल अप्रैल 2021 में कोविड हुआ था’.

randhir kapoor

आगे रणधीर से सवाल किया गया कि ‘रणबीर ने ऐसा क्यों कहा?’ इस सवाल के जवाब में अभिनेता ने कहा कि, ‘यह रणबीर की मर्जी, वह जो चाहता है उसे कहने का पूरा अधिकार है. मैंने कभी ऐसा नहीं कहा, मैं पूरी तरह ठीक हूं. दरअसल, मैं अभी अपने दोस्त राहुल रवैल के साथ गोवा से लौटा हूं. हम वहां गोवा फेस्टिवल में गए थे’.

कैंसर से पीड़ित थे ऋषि कपूर…

rishi kapoor

ऋषि कपूर को जीवन के कुछ आख़िरी सालों में कैंसर हो गया था. 11 माह तक वे अपने इलाज के लिए अमेरिका में भी रहे थे. लेकिन साल 2020 में 67 साल की उम्र में उनका देहांत हो गया था.

Back to top button