बॉलीवुड

सलमान को धमकी : एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली बोलीं- तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा, शेयर की ऐसी फोटो

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान 56 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं. अक्सर उनकी शादी को लेकर बातचीत होती रहती है. सलमान उम्र के छठवें दशक में चल रहे है लेकिन लगता है कि शायद वे हमेशा कुंवारे ही रहेंगे. लेकिन सलमान का अफ़ेयर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों संग रहा है.

salman khan

बताया जाता है कि फिलहाल यूलिया वंतूर उनकी गर्लफ्रेंड है. जबकि इससे पहले भी उनकी कई और गर्लफ्रेंड्स रही है. संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ जैसी ख़ूबसूरत एवं मशहूर अभिनेत्रियों संग उन्होंने इश्क लड़ाया है. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड में सोमी अली का नाम भी आता है.

somy ali

बता दें कि सोमी अली एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने करीब दर्जन भर हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. बताया जाता है कि सोमी और सलमान का रिश्ता करीब आठ साल तक चला था. सलमान की कोई फिल्म देखकर सोमी भारत आ गई थी और वे कई सालों तक यहीं पर रही.

somy ali

सोमी खुद बता चुकी है कि सलमान उनके क्रश रहे हैं. दोनों रिश्ते में भी रहे हैं और सोमी का कहना रहा कि ऐश्वर्या के काराण उनके रिश्ते में दरार आ गई थी. बता दें कि कई मौकों पर सोमी अली सलमान पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा चुकी है और अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

somy ali

वे सोशल मीडिया पर सलमान को कई बार घेर चुकी है. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने बिना सलमान का नाम लिए उन्हें धमकी दी है. एक तस्वीर को इंस्टा पर साझा करते हुए सोमी ने लिखा है कि, ”बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा. जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, एक दिन वो सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी. जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था”. बता दें कि हार्वे वेनस्टेन हॉलीवुड एक फिल्म निर्माता है जिन पर 90 से ज़्यादा महिलाओं संग गलत काम करने के आरोप लगे है.

somy ali

अपने एक साक्षात्कार में सोमी ने सलमान संग अपने रिश्ते पर बात की थी और कहा था कि, ”सलमान मेरे पहले ब्वॉयफ्रेंड थे लेकिन ऐश्वर्या राय बीच में आईं और मेरा रिश्ता टूट गया. सलमान पर मेरा क्रश उस वक्त हो गया था, जब मैं टीनएजर थी. यही क्रश मुझे फ्लोरिडा से इंडिया ले आया. मैंने फिल्मों में सिर्फ इसलिए काम करना शुरू किया था ताकि मैं सलमान से शादी कर सकूं”.

somy ali

बता दें कि सलमान और सोमी ने ‘बुलंद’ नाम की फिल्म में साथ काम किया है जो कि रिलीज नहीं हो पाई.

salman khan and somy ali

Back to top button