बॉलीवुड

‘द कश्मीर फाइल्स’ के सवाल पर गुस्से में आए जॉन अब्राहम, जर्नलिस्ट को कहा डंब, देखिए Video

बॉलीवुड के कई एक्टर द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। आखिर इस चुप्पी का क्या कारण है ये समझ में नहीं आ रहा है। कोरोना काल के दौरान ये पहली बॉलीवुड फिल्म हैं जिसने सूने-सूने चल रहे थिएटर्स को भर दिया है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री इस बात को रिकगनाज करने के बजाय उस पर चुप्पी साधे हुए हैं। एक्टर जॉन अब्राहम से भी जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस फिल्म को लेकर सवाल पूछा गया तो वो भी भड़क गए।

john abraham

जब भड़क गए जॉन

बॉलिवुड ऐक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’  के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जॉन अब्राहम उस वक्त भड़कते नजर आए जब एक जर्नलिस्ट ने उनसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर सवाल पूछा। इसके अलावा उनसे उनकी फिल्मों में ऐक्शन के ओवरडोज़ को लेकर भी कुछ बातें कही, तो उस पर भी ऐक्टर भड़क उठे।

एक जर्नलिस्ट ने सवाल पूछा, ‘जॉन आपकी फिल्मों में ऐक्शन होता है लेकिन ऐक्शन की ओवरडोज़ हो जाती है। आप 4-5 से फाइट करते हैं तो अच्छा लगता है लेकिन 200 लोगों के साथ फाइट कर रहे हैं, गाड़ी को हवा में उड़ा रहे हैं, चॉपर को हाथ से उड़ा रहे हैं तो इससे लोग रिलेट नहीं कर पाते हैं।’ इसपर जॉन ने ‘अटैक’ के ट्रेलर की ओर इशारा करते हुए पूछा कि यहां पर? तो जर्नलिस्ट ने कहा- नहीं, सत्यमेव जयते। इसपर जॉन बोले- ऐसे सीन के लिए सॉरी, मैं तो अटैक की बात कर रहा हूं।

जर्नलिस्ट को डंब कहा

इसी के साथ उन्होंने उस जर्नलिस्ट के लिए डंब शब्द का इस्तेमाल किया और यह भी कहा कि मैं यहां सबकी तरफ से आपसे माफी मांगता हूं। जॉन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘फिजिकली फिट होने से ज्यादा मैं मेंटली फिट होने पर ज्यादा ध्यान देता हूं ताकि ऐसे डम्ब लोगों के वालों का जवाब दे सकूं। सॉरी सर, आप दिमाग छोड़ कर आ गए घर पर। मैं आपसे माफी मांगता हूं। मैं यहां सबकी तरफ से माफी मांगता हूं, कोई बात नहीं।’


ताना मारते हुए एक जर्नलिस्ट को अंकल कहा

इसके बाद किसी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर उनसे सवाल पूछा, जिसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने वह फिल्म नहीं देखी है और इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकते हैं। जॉन ने एक जर्नलिस्ट पर ताना मारते हुए उन्हें अंकल भी कहा।

जॉन ने वहां मौजूद मीडिया समझाने की कोशिश की कि उन्हें ‘अटैक’ को लेकर किस तरह के सवाल करने चाहिए। उन्होंने कहा कि सवाल ऐसा पूछिए जो फिल्म से रिलेटेड हो। जॉन ने कहा- आपको कहा जाता है न्यूज़ डेस्क पर कहा जाता है कि कॉन्ट्रोवर्सी लेकर आओ तो आप यहां आकर पूछते हैं कि कश्मीर फाइल्स के बारे में आप हमें कुछ बताइए। उन्होंने वहां मौजूद मीडिया से कहा कि वे उनसे घिसा पिटा सवाल न करें और उनकी फिल्म अटैक को लेकर जो चाहें वह पूछें।

Back to top button