समाचार

सीएम सिटी गोरखपुर के लोगों के फैन हुए ‘द ग्रेट खली’, शहर के लिए कर दिया बड़ा ऐलान

रविवार को WWE के इंटरनेशनल चैंपियन द ग्रेट खली रविवार को यूपी के गोरखपुर में आए। गोरखपुर पहुंचते ही उनका जोरदार स्वागत हुआ। गोरखपुर में अपने इतने फैंस को देखकर खली आश्चर्य में पड़ गए। इतना प्यार उमड़ते देख वे खुद गोरखपुर के फैन हो गए और गोरखपुर के लिए एक बड़ा ऐलान कर दिया।

खली ने किया बड़ा ऐलान

गोरखपुर में खली ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि जल्द ही अब सीएम सिटी (CM City) में भी उनकी रेसलिंग एकेडमी की स्थापना की जाएगी, ताकि पंजाब की तर्ज पर गोरखपुर सहित पूरे उत्तर प्रदेश और पड़ोसी राज्य बिहार के पहलवान भी रेसलिंग की ट्रेनिंग कर देश और दुनिया में अपना कीर्तिमान स्थापित कर सकें। इसके लिए बहुत जल्द काम शुरू कर दिया जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर भी वे इसके लिए बात करेंगे।

गोरखपुर के युवाओं में काफी जोश

‘द ग्रेट खली’ रविवार को एक प्राइवेट कंपनी के कार्यक्रम में शिकरत करने शहर के गोलघर पहुंचे थे। यहां कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान गोरखपुर के लोगों का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इस शहर की अब तक जितनी तारीफ सुनी थी, हकीकत उससे काफी अधिक है।

यहां के लोगों का प्रेम और उनका रेसलिंग के प्रति उत्साह देख मैं खुद हैरान हूं। उन्होंने बताया कि यहां के युवाओं का जोश और उत्साह देख मुझे इस बात का अहसास हो गया है कि अगर इन्हें सही वक्त पर सही मार्गदर्शन मिल जाए तो यह पूरी दुनिया में यूपी का झंडा बुलंद करने में पीछे नहीं रहेंगे, इसलिए अब जल्द से जल्द गोरखपुर में भी रेसलिंग की एकेडमी शुरू की जाएगी।

खली ने कहा कि मैं पहली बार गोरखपुर आया। मुझे लगा था कि यूपी का पिछड़ा इलाका होने की वजह से यहां के लोग मुझे या WWE के बारे में काफी अधिक नहीं जानते होंगे, लेकिन एयरपोर्ट से बाहर आते ही मुझे यहां के लोगों ने जो प्यार दिया और जिस तरह से मेरा स्वागत किया, वो देख मैं हैरान हूं। मैंने जितना सोचा नहीं था, उससे अधिक यहां के लोगों ने मुझे प्यार दिया। ऐसे में अब मेरी बारी है कि मैं भी इसके एवज में इस शहर को कुछ दे दूं, इसलिए मैंने पंजाब के बाद दूसरी एकेडमी गोरखपुर में शुरू करने का निर्णय लिया है।

Back to top button