राजनीति

प्रियंका को BJP नेता ने भेजा रेल रिजर्वेशन टिकट, कहा-राजस्थान में लड़की लड़ नहीं पा रही, आ जाइए

यूपी के चुनाव में ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ का नारा देने वाली प्रियंका गांधी के लिए ये नारा अब उनके लिए ही मुसीबत बनता जा रहा है, इसकी वजह है राजस्थान में चल रही कांग्रेस की वर्तमान सरकार, जिसके कार्यकाल में राज्य बलात्कार में नंबर-1 हो गया है। अब राजस्थान के एक कांग्रेस विधायक के बेटे पर 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का आरोप लगा है।

केस दर्ज होने के बाद भी अबतक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसी बात से नाराज राजस्थान के एक बीजेपी नेता ने प्रियंका गांधी के नाम दिल्ली से जयपुर का रेल रिजर्वेशन टिकट बुक कराया और उनसे राजस्थान आकार लड़कियों का साथ देने की अपील की। आगे आपको बताते हैं कि प्रियंका ट्रेन पकड़ने आईं या नहीं।

विधायक के बेटे पर गैंगरेप का आरोप

राजस्थान के कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र दीपक सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। भाजपा इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

प्रियंका को भेजा रेल टिकट

इस बीच, पूर्व विधायक और भाजपा नेता जितेंद्र गोठवाल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को रेल का टिकट भेजकर पीड़िता से मिलने आने का आग्रह किया है। गोठवाल ने प्रियंका गांधी को ट्वीट कर कहा कि नाबालिग लड़की आपके विधायक के बाहुबल के आगे लड़ नहीं पा रही है। प्रियंका जी आपके लिए रेल का टिकट भेज रहा हूं, तुरंत जयपुर आइए, क्योंकि राजस्थान में लड़कियां लड़ नहीं पा रही हैं

सोशल मीडिया पर शेयर किया रेल टिकट

अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने रेल का टिकट शेयर किया है। गोठवाल ने एक पत्र भी प्रियंका को लिखा है, जिसमें भी उनसे राजस्थान आकर लड़कियों की मदद करने का आग्रह किया गया है। प्रियंका के लिए सोमवार को शताब्दी एक्सप्रेस से रेल का रिजर्वेशन टिकट लेकर सोमवार सुबह भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता दिल्ली पहुंची। महिला कार्यकर्ताओं ने दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशन पर प्रियंका गांधी का इंतजार किया। लेकिन वो नहीं आईं।

गोठवाल ने कहा कि प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं। डेढ़ महीने पहले अलवर में एक मूक-बधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ था, जिसे सरकार ने झूठा साबित कर दिया। उस समय प्रियंका रणथंभौर टाइगर रिजर्व में बाघ देखने आई थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार हो रही हैं, जबकि प्रियंका ने यूपी चुनाव में नारा दिया था, मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं।

उन्होंने कहा कि यदि प्रियंका के दिल में महिलाओं के लिए पीड़ा है तो वह राजस्थान जरूर आएं। यहां लड़कियां लड़ नहीं पा रही हैं। गोठवाल ने कहा कि महिला कार्यकर्ता अपने साथ राज्य में अब तक हुए दुष्कर्म की घटनाओं को विवरण लेकर गई थीं, लेकिन प्रियंका नहीं आईं। गोठवाल ने जिस ट्रेन का टिकट प्रियंका को भेजा, वह सुबह 6.10 बजे दिल्ली कैंट से रवाना होकर 10:40 बजे जयपुर पहुंचती है। टिकट का कुल चार्ज 960 रुपये है।

Back to top button