बॉलीवुड

घोड़े पर चढ़े ‘नन्हें नवाब’ तो फूला सीना ‘छोटे नवाब’ का, बुआ ने शेयर की घुड़सवारी की तस्वीरें

सैफ और करीना के बेटे तैमूर फिर चर्चा में हैं। इस बार नन्हें नवाब अपनी घुड़सवारी को लेकर चर्चा में हैं। अपने दादा नवाब पटौदी और पिता सैफ की तरह तैमूर को भी घुड़सवारी का शौक भी बचपन में ही दिख गया है। अपने खानदान के नक्शे कदम पर चलते हुए तैमूर भी घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं।

कपूर खानदान और पटौदी खानदान के लाडले तैमूर के शौक बचपन से ही शाही रहे हैं और इसका एक नजारा फिर एक बार हमें देखने को मिला बुआ सबा पटौदी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल में। हाल ही में बुआ सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर तैमूर की घुड़सवारी करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में तैमूर अली खान का रौब देखने लायक है।

नन्हे नवाब अपने छोटे-छोटे हाथों के साथ घोड़े को पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा- माई चैंपियन, मैं कभी भी घोड़े पर इतनी कॉन्फिडेंटली नहीं बैठ सकती। माशा अल्लाह आप खूब टैलेंटेड हैं। इस तस्वीर को मैंने अपने कैमरा में कैप्चर किया है।

जबसे सबा पटौदी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, तभी से फैंस इस तस्वीर पर धड़ाधड़ लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं, और लगातार इस पिक्चर को शेयर कर रहे हैं। इस पिक्चर पर कमेंट करते हुए किसी ने लिखा- माशाअल्लाह, तो वही कोई लिखता है- वाह.. छोटे नवाब तुसी छा गए।

सैफ ने अपने लाडले को अपने शाही शौक बचपन में ही सिखा दिए हैं। जहां छोटे-छोटे बच्चे घोड़े को देखते ही रोने लगते हैं, तो वहीं तैमूर अली खान घोड़े पर कॉन्फिडेंस के साथ घुड़सवारी करते नजर आते हैं। बचपन से ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहे तैमूर को शाही जिंदगी की आदत हो गई है। जब भी वे मीडिया के कैमरा में कैप्चर होते हैं तुरंत वायरल हो जाते हैं।

Back to top button