समाचार

सपा नेता ने बड़े अफसर को दी धमकी, कहा-मैं आजम का दाहिना हाथ, गुंडागर्दी क्या होती है दिखा दूंगा

यूपी में समाजवादी पार्टी की लगातार दूसरी हार के बाद भी कई सपा नेताओं की गुंडागर्दी अभी पूरी तरह से गई नहीं है। मुरादाबाद में एक सपा नेता की अकड़ देखने को मिली। दरअसल 23 लाख रुपये के बकाया टैक्स में नगर निगम की टीम ने सपा नेता यूसुफ मलिक के समधी का घर सील किया तो वह भड़क गए। उन्होंने अपर नगर आयुक्त फोन पर धमकी के साथ गालियां दीं। कहा कि पूर्व मंत्री आजम खां का दाहिना हाथ रहा हूं।

मेरे ऊपर गैंगेस्टर एक्ट भी लग चुका है और मैं मर्डर आदि में जेल भी जा चुका हूं। आप लोग जबरजस्ती वसूली के नाम पर गुंडागर्दी करते हो। गुंडागर्दी क्या होती है मैं आपको दिखाऊंगा।

अपर नगर आयुक्त ने दर्ज कराई शिकायत

इस मामले में अपर नगर आयुक्त की तहरीर पर पुलिस ने यूसुफ मलिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं, यूसुफ मलिक का आरोप है कि टीम ने सीलिंग के कार्रवाई के दौरान बेटी को घर के अंदर बंद कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस भवन को सील किया गया है उसका कोई टैक्स बकाया नहीं है। उधर दूसरे पक्ष ने इस आरोप का खंडन किया है, उसका कहना है कि भवन सील होने के बाद उसे तोड़कर उसमें एक महिला को जानबूझ कर भेजा गया है।

शहर में चल रहा अभियान

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए नगर आयुक्त संजय चौहान ने बताया सील होने कि बकाया टैक्स वसूली को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान अगर कोई भी व्यक्ति टीम से अभद्रता करेगा अथवा बाधा पहुंचाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।

महिला को बंद करे पर आरोप-प्रत्यारोप

नगर निगम द्वारा सील की कार्रवाई के दौरान महिला को बंद कर देने के लगाए गए आरोप पर एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंच महिला को बाहर निकाला। बाद में नगर निगम की टीम ने भवन को फिर सील कर दिया। सीओ कटघर आशुतोष तिवारी ने बताया कि नगर निगम की टीम ने एक भवन सील किया था। उस भवन के परिवार वालों ने अंदर एक महिला के बंद होने की जानकारी दी। इस पर नगर निगम के अधिकारियों को बुलाया गया। सहायक नगर आयुक्त प्रथम अतुल कुमार व महिला पुलिस के साथ मौके पर जाकर दरवाजा खुलवाया तो उसमें एक महिला निकली।

टूटी मिली भवन की सील

मौके पर मौजूद नगर निगम की टीम ने देखा तो सील टूटी मिली थी। इस पर नगर निगम की टीम ने सील को खुर्दबुर्द कर महिला को अंदर घुसाने का आरोप लगाया।

महिला के बाहर आने के बाद नगर निगम की टीम ने फिर से सील लगा दी। थाना प्रभारी कटघर आरपी शर्मा ने बताया कि इस मामले में नगर निगम के अधिकारी की ओर से सील को तोड़ कर भवन के अंदर महिला को घुसाने की तहरीर दी गई है, वहीं महिला के परिवार वालों ने नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ भवन सील करने के दौरान महिला को अंदर बंद करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। दोनों पक्षों से मिली तहरीर की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी सपा नेता की गिरफ्तारी की मांग

नगर निगम कर्मचारी संगठन के जिलाध्यक्ष एम सुबहान तथा सफाई कर्मचारी संगठन के प्रांतीय नेता ओमीलाल वाल्मीकि ने घटना पर रोष जताया है। दोनों नेताओं ने कहा कि जब अधिकारियों के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है तो कर्मचारी कैसे सुरक्षित रह सकेगा। दोनों नेताओं ने आरोपी सपा नेता के खिलाफ कार्रवाई न होने तक कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है। सफाई कर्मचारी संगठन के नेता ओमीलाल बाल्मीकि आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर सफाई व्यवस्था ठप करने की चेतावनी दी है।

Back to top button