समाचार

राजस्थान में फिर हुआ पाप: कांग्रेस विधायक के बेटे पर 10वीं की छात्रा से गैंगरेप करने का आरोप

राजस्थान में फिर गैंगरेप की घटना सामने आई है। सबसे बड़ी बात है कि इस जघन्य अपराध का आरोप इसबार राज्य में सरकार चला रही गहलोत सरकार के कांग्रेसी विधायक के बेटे पर लगा है।

दौसा के होटल में छात्रा से गैंगरेप

राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर थाने में अलवर राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा सहित तीन दोस्तों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को जिले के रैणी इलाके से अगवा किया था। इसके बाद मंडावर थाना क्षेत्र के महुआ-मंडावर रोड स्थित समलेटी पैलेस होटल लेकर आये थे।

नाबालिग के साथ हुआ कई बार गैंगरेप

यहां 24 फरवरी को नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भी आरोपी नहीं रूके। मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी कई बार दबाव देकर पीड़िता को इस होटल में लेकर आए और बार-बार गैंग रेप की वारदातों को अंजाम दिया। इतना ही नहीं विधायक पुत्र सहित तीनों आरोपियों ने पीड़िता की नग्न अवस्था में वीडियो भी बनाया।

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसे धमकाने के लिए वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिलहाल इस पूरे मामले में मंडावर थाने में पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत विधायक पुत्र दीपक मीणा, विवेक शर्मा निवासी थुमडा और नेतराम समलेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है इस पूरे मामले की जांच महवा डीएसपी कर रहे है।

राजस्थान के मंत्री ने दिया था शर्मनाक बयान


आपको बता दें कि 9 मार्च को राजस्थान के संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने भरे सदन में बेहद शर्मनाक बयान दिया था। दुष्कर्म के मामलों पर जबाव देते हुए शांति धारीवाल ने कहा था कि ‘रेप के मामलों में हम नम्बर वन हैं। इसमें कोई दो राय नहीं। अब ये रेप के मामलों में क्यों नंबर वन हैं। कहीं न कहीं गलती है, यह तो… वैसे भी राजस्थान तो मर्दों का प्रदेश रहा है यार। इसका क्या करें।’

धारीवाल के इस बयान पर सत्ता पक्ष के विधायक और मंत्री हंस रहे थे। शांति धारीवाल के इस शर्मनाक बयान पर बीजेपी नेताओं की कड़ी प्रतिक्रिया दी थी वसुंधरा ने कहा है कि दुष्कर्मियों के आगे सरकार ने घुटने टेक दिए हैं तो सांसद दीया कुमारी ने मंत्री को सोच को विकृत बताया था।

Back to top button