समाचार

पंजाब: AAP ने तोड़ा वादा! सिद्धू ने पूछा बरगाड़ी कांड में 24 घंटे में कार्रवाई से किसने रोका

दिल्ली में आधा ही अधिकार मिलने का रोना रोने वाली आम आदमी पार्टी को अब पंजाब में पूरा अधिकार मिला है लेकिन चुनाव के दौरान कई वादे करने वाले केजरीवाल को अब उन्हें पूरा करना है। उन्होंने वादा करते हुए कहा था जनता एक-एक वादे को देखे और उन्हें पूरा नहीं करने पर सवाल उठाए। लेकिन अब सरकार बनने के बाद वादा तोड़ने का सिलसिला शुरू हो गया है, और केजरीवाल चुप्पा साधे हैं। केजरीवाल सरकार की पहली वादा खिलाफी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश नवजोत सिंह सिद्धू ने बताई है।

24 घंटे में दोषियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई?

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने नवनिर्वाचित आम आदमी पार्टी सरकार पर पहला तीखा हमला बोला है। शुक्रवार को उन्होंने वीडियो एक शेयर करके पूछा है कि अब आप सरकार को बरगाड़ी कांड के दोषियों को गिरफ्तार करने से कौन रोक रहा है।


केजरीवाल ने किया था वादा

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले की वीडियो में आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल बरगाड़ी कांड को लेकर बात करते दिख रहे हैं। सिद्धू ने केजरीवाल को याद दिलाया कि वह 24 घंटे के अंदर बरगाड़ी कांड के दोषियों की गिरफ्तारी का दावा कर रहे थे। अब उनकी सरकार है तो उन्हें कौन रोक रहा है।

वीडियो में अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि वर्ष 2015 के बरगाड़ी बेअदबी कांड के मास्टरमाइंडों को आज तक कोई सजा नहीं मिली। मास्टर माइंड कौन हैं, यह बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पूर्व आईपीएस कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट उठाकर देख लें, उसमें नाम लिखे हुए हैं। बरगाड़ी कांड के दोषियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया जा सकता है।

केंद्र से पैकेज मांगने पर सिद्धू का तंज

सिद्धू ने बाद में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के वीडियो शेयर करके केंद्र से 1 लाख करोड़ का पैकेज मांगने पर तंज कसा। उन्होंने लिखा कि आप ने फंड जुटाने का दावा किया था लेकिन अब केंद्र सरकार से पैकेज की भीख मांगी जा रही है। हालांकि बाद में उन्होंने इस वीडियो को डिलीट कर दिया।

सिद्धू ने लिखा कि चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वह 30,000 करोड़ रुपये भ्रष्टाचार मिटाकर और 20,000 करोड़ रुपये रेत और ट्रांसपोर्ट माफिया पर नकेल कसकर एकत्र करेंगे। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भगवंत मान कटोरा लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे खड़े हो गए और हर वर्ष 50,000 करोड़ रुपये मांग रहे हैं। यह कितनी बड़ी बिडंबना है।

Back to top button