समाचार

इमरान की कुर्सी बचाने के लिए जादू-टोना कर रही उनकी पत्नी बुशरा बीवी, कई टन मांस जलाया जा रहा

पाकिस्तान एसेंबली में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आने के बाद उनकी कुर्सी खतरे में है। उनको समर्थन दे रहे कई सांसद विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन कर रहे हैं। ऐसे में उनकी कुर्सी जाना लगभग तय माना जा रहा है। लेकिन उनकी कुर्सी बचाने के लिए अब जादू-टोना करने वाली उनकी रहस्यमयी पत्नी बुशरा बीवी आगे आ गई हैं। इमरान की कुर्सी बचाने के लिए उन्होंने जादू टोना शुरू कर दिया है, जिसमें काफी खून बहाया जा रहा है।

शाहबाज शरीफ का दावा

पाकिस्‍तान में विपक्ष के नेता और प्रधानमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि इमरान खान के घर बनीगाला में जादू-टोने के लिए कई टन मांस जलाया जा रहा है। शाहबाज का इशारा बुशरा बीबी की ओर था जो खुद को ‘पीर’ बताती हैं और अक्‍सर उन पर जादू-टोना करने के आरोप लगते रहे हैं।

नवाज शरीफ के भाई और पीएमएल एन नेता शाहबाज शरीफ ने एक निजी टीवी चैनल के साथ बातचीत में कहा कि जनता खाने के लिए मर रही है, बच्‍चे दूध के लिए तड़प रहे हैं लेकिन बनीगाला में जादू टोन के लिए मटन-चिकन को जलाया जा रहा है। उन्‍होंने कहा, ‘मैं यह पूरी जिम्‍मेदारी से कह रहा हूं। यह हालात हैं लेकिन इसके बाद भी प्रधानमंत्री रियासत-ए-मदीना के बारे में बयान दे रहे हैं।’ शाहबाज ने इमरान खान ने किसी भी बातचीत से इंकार किया है।

इमरान खान की पार्टी पर बुशरा बीबी का नियंत्रण

दरअसल, शाहबाज का इशारा इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा बीबी की ओर था जो खुद को ‘आध्यात्मिक हीलर’ बताती हैं। इमरान से निकाह के बाद बुशरा बीबी ने उनकी पार्टी पीटीआई पर एक तरह से कब्‍जा सा जमा लिया है। इस बात की अक्सर चर्चा रहती है कि बुशरा बीबी ने PTI के अंदर अपना अलग धड़ा बना रखा है। हालत यह है कि बड़ी संख्या में इमरान के समर्थक बुशरा के प्रति वफादारी रखते हैं।

काला जादूकरती हैं इमरान की पत्‍नी बुशरा बीबी!

इमरान के बारे में भी कहा जाता है कि जब भी पार्टी के अंदर विरोध के स्वर या महिलाओं की नाराजगी होती है तो वह बुशरा को आगे कर देते हैं। इसी वजह से उन्हें ‘गॉडमदर’ तक का दर्जा दिया गया है। रोचक बात यह है कि बुशरा बीबी को ‘काला जादू’ करने वाला बताया जाता है। हालांकि बुशरा बीबी खुद को मिस्टिक और आध्यात्मिक हीलर बताती हैं। बताया जाता है कि काफी गुस्से वाली बुशरा ने 20 पाकिस्तानी अधिकारियों का ट्रांसफर सिर्फ इसलिए करा दिया था, क्योंकि वह उनके लिए दरवाजा खोलने में देरी कर रहे थे।

हमेशा पर्दे में रहती हैं बुशरा

हमेशा पर्दे में रहने पर पाकिस्‍तान की प्रथम महिला ने एक बार सफाई दी। बुशरा ने कहा था, ‘सिर्फ पर्दा नहीं करने से कोई मॉर्डन नहीं हो सकता। मैं हमेशा पर्दे में रहती हूं और इसके लिए मुझ पर कोई दबाव नहीं है। यह अल्लाह से वास्ता रखने का मेरा अपना तरीका है।’ इससे पहले इमरान ने अपनी बीबी के साथ अपने संबंधों के बारे में कई खुलासे किए थे। इमरान खान ने कहा था कि उनकी पत्‍नी बहुत बुद्धिमान हैं। इमरान ने कहा कि वह सरकार से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी पत्‍नी के साथ चर्चा करते हैं।

Back to top button